Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओवरसाइज्‍ड कपड़ों को इन तरीकों से करें कैरी, हर कोई हो जाएगा आपकी स्टाइलिंग का फैन

अगर आपको ओवरसाइज्ड कपड़े पसंद तो हैं और अलममारी में इनकी कई सारी वैराइटी भी है लेकिन सिर्फ इसलिए इसे नहीं पा रही हैं क्योंकि आपको स्टाइल करना ही नहीं आता तो इसके लिए यहां दिए गए टिप्स पर गौर फरमाएं। ओवरसाइज्ड पैंट हो या शर्ट मैक्सी ड्रेस हो या ब्वॉयफ्रेंड शर्ट हर एक लुक में नजर आएंगी खास और खूबसूरत।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Sun, 28 Jan 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
ओवरसाइज्ड कपड़ों को कैरी करने के तरीके

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। ओवरसाइज्ड कपड़े पहनकर एक अलग ही तरह का कंफर्ट फील होता है। वैसे सही तरीके से कैरी किया जाए, तो ये दिखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के एयरपोर्ट लुक से लेकर इंटरनेशनल रनवे तक में आप ओवरसाइज्ड कपड़ों की पॉपुलैरिटी देख सकते हैं। पहले जहां ऐसे कपड़े नॉर्मल आउटिंग, ट्रिप के दौरान ही लोग पहनना पसंद करते थे, वहीं अब हर तरह के फंक्शन या इवेंट में ओवरसाइज्ड कपड़े पहने जा रहे हैं। अगर आपने भी ऑनलाइन या ऑफलाइन ऐसे कपड़ों को खूबसूरती, कलर या स्टाइल के चलते खरीद तो लिया है, लेकिन अभी तक पहन नहीं पाए हैं, तो यहां दिए गए स्टाइलिंग टिप्स को करें फॉलो।

बैगी पैंट्स

ओवरसाइज्ड पैंट जींस से लेकर ट्राउजर्स तक में बेहद आरामदायक होते हैं, तो इसके साथ टॉप या शर्ट भी लूज न पहनें वरना लुक बहुत ही अजीब लगेगा। बल्कि इसे आप फिटेड टॉप के साथ टीमअप करें। लुक में थोड़ा और स्टाइल एड करने के लिए इसके साथ ब्लेज़र पहन सकती हैं।

स्वेटशर्ट

सर्दियों में ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट ईज़ी टू कैरी आउटफिट है, जिसके साथ और कुछ एक्स्ट्रा पहनने की जरूरत नहीं होती। साथ ही कंफर्टेबल भी होते हैं, तो अगर आपकी वॉर्डरोब में भी ऐसी स्वेटशर्ट है, तो इसे लैगिंग्स या स्किन फिट जींस के साथ पहन सकते हैं। काफी अच्छा कॉम्बिनेशन लगेगा।

डेनिम जैकेट

डेनिम जैकेट भी लगभग हर महिला के वॉर्डरोब में देखने को मिल जाएगा। अट्रैक्टिव लुक के लिए इसे नी-लेंथ ड्रेस के साथ पहनें। वैसे डेनिम या बैगी पैंट के साथ भी इसे ट्राई कर सकती हैं। साथ में स्टेटमेंट एक्सेसरीज पहनें।

ब्वॉयफ्रेंड शर्ट

ब्वॉयफ्रेंड शर्ट का भी ट्रेंड इन दिनों काफी देखने को मिल रहा है। जो लूज होने की वजह से आरामदायक होती है। इस शर्ट को आप जींस या शॉर्ट्स किसी के भी साथ पहन सकती हैं। लुक को और अच्छा बनाने के लिए शर्ट पर बेल्ट लगाया जा सकता है। 

मैक्सी ड्रेस

ओवरसाइज्ड मैक्सी ड्रेस को आप बेल्ट के साथ पहन सकती हैं। कलरफुल ड्रेस हो और डे आउटिंग के लिए पहन रही हैं, तो इसे फैब्रिक बेल्ट के साथ पेयर करें। 

ये भी पढ़ेंः- शादी में सबसे खूबसूरत नजर आना है, तो सिर्फ स्टाइल ही नहीं इन चीज़ों पर भी करें फोकस

Pic credit- freepik