Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jacqueline Fernandez Co-ord Dress: डेट नाइट के लिए बेस्ट है जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक वेलवेट को-ऑर्ड सेट

Jacqueline Fernandez Co-ord Dress जैकलीन हमेशा ही स्टालिश लुक में नज़र आती हैं। फिर चाहे मूवी प्रमोशन हो या फिर अवार्ड फंक्शन आप जैकलीन को हमेशा ही ग्लैमरस लुक में पाएंगे। हाल ही में वह ब्लैक को-ऑर्ड सेट में नज़र आई थीं।

By Ruhee ParvezEdited By: Updated: Wed, 27 Apr 2022 04:18 PM (IST)
Hero Image
Jacqueline Fernandez Co-ord Dress: देखें जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक का वेलवेट को-ऑर्ड सेट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Jacqueline Fernandez Co-ord Dress: जैकलीन फर्नांडिस के फैन्स उनके फैशन सेन्स के क़ायल हैं। जब भी ये एक्टर पब्लिक अपीरिएंस देती हैं, तो उनका स्टाइल स्टेटमेंट देखने लायक होता है। जैकलीन की स्टाइलिस्ट चांदनी व्हाबी ने हाल ही में एक्टर के लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में इस एक्ट्रेस ने डिज़ाइनर अंकिता जैन की क्रिएशन, ऑल-ब्लैक को-ऑर्ड सेट पहना था। इस को-ऑर्ड सेट में एसिमिट्रिकल हेमलाइन वाला स्पेगेटी ट्यूब टॉप, वाइड-लेग ट्राउज़र और मैचिंग वेल्वेट ब्लेज़र था।

View this post on Instagram

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw)

जैकलीन ने अपने मोनोक्रोमैटिक आउटफिट को गोल्डन एक्सेसरीज़ के साथ स्टाइल किया। उन्होंने एक ही रंग का चोकर नेकलेस, ब्रेसलेट, अंगूठी और वेस्ट बेल्ट पहनी थी। उन्होंने बालों को हाई पोनीटेल में बांधा, विंग्ड आईज़, ड्यूई मेकअप, शिमरी आईलिड्स और ग्लॉसी लिप्स रखे।

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

कुछ ही दिनों पहले, जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी। उसमें उन्होंने बेज रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था। स्पेगेटी क्रॉप टॉप में स्ट्रेप्स थे और सामने की ओर बटन थे। इस एक्टर ने इसके साथ थाई-हाई स्लिट वाली मिडी स्कर्ट पहनी। उन्होंने इस लुक को मोती के चोकर, ब्रेसलेट और स्टड्स से स्टाइल किया था। बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा था।

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

अपनी फिल्म 'अटैक' के प्रमोशन के लिए जैकलीन ने चिक LBD (लिटिल ब्लैक ड्रेस) चुनी। इस स्ट्रैपी मिनी ड्रेस की नेकलाइन में सफेद रंग से डीटेलिंग थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्ज़, ब्लैक हील्स और ब्लैक हैंडबैग लिया था।

ऑल-ब्लैक अटायर कभी भी ऑउट ऑफ फैशन नहीं हो सकता। ब्लैक ड्रेस सभी को पसंद भी आती है और यह खासतौर पर बॉलीवुड सिलेब्ज़ की फेवरिट भी हैं। फिर चाहे दीपिका पादुकोण हों, सोनम कपूर, आलिया भट्ट या फिर मालविका मोहानन... यह सभी कई बार ब्लैक ट्रेंड में नज़र आ चुकी हैं।