Move to Jagran APP

Karishma Kapoor: करिश्मा कपूर की स्टाइलिंग के कायल हुए फैंस, ग्रीन सूट में तस्वीरें शेयर कर जीता दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं जिसे देख उनको फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

By Harshita SaxenaEdited By: Harshita SaxenaPublished: Sun, 22 Jan 2023 03:22 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 03:22 PM (IST)
करिश्मा कपूर की लेटेस्ट तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Karishma Kapoor: अपने दौर की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। 90 के दशक में हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली करिश्मा का चार्म आज भी पहले की तरह ही बरकरार है। 48 की उम्र में भी अपनी गजब की फिटनेस और चेहरे के निखार से एक्ट्रेस कई यंग अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। वहीं, बात करें फैशन सेंस की तो करिश्मा अक्सर कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक का ही चुनाव करती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपने फैशन सेंस की झलक साझा करती रहती हैं, जिसे देख उनके फैंस भी उनकी स्टाइलिंग के कायल हो जाते हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बार फिर प्रशंसकों को अपने फैशन सेंस का दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

अनारकली सूट में हुस्न परी लग रहीं एक्ट्रेस

हाल ही में साझा की गईं इन तस्वीरों में अभिनेत्री हरे रंग के अनारकली कुर्ते में नजर आ रही हैं। डिजाइनर पुनीत बालन की इस ड्रेस में अभिनेत्री किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। बात करें उनकी इस एथेनिक ड्रेस की तो अनारकली कुर्ते के बस्ट एरिया पर वी- नेकनाइन के साथ ही रैप डिजाइन नजर आ रही हैं। वहीं, वेस्टलाइन से प्लेटेड पैटर्न और थ्री-फोर्थ स्लीव्स वाले इस कुर्ते को पहन अभिनेत्री अपना परफेक्ट फिगर प्लांट करती नजर आ रही हैं।

खास एंब्रॉयडरी ने बढ़ाई कुर्ते की खूबसूरती

खास बात यह है कि इस कुर्ते पर खास किस्म की कढ़ाई की गई है, जो इस ड्रेस की खूबसूरती को और भी निखार रही है। कुर्ते के वी-नेकलाइन पर जहां गोटा पट्टी वर्क दिखाई दे रहा है, तो वहीं पूरे कुर्ते में गोल्डन रंग की एंब्रॉयडरी की गई है। इसके अलावा गोटा वर्क और लहरिया पैटर्न में एंब्रॉयडरी किया गया मैचिंग दुपट्टा एक्ट्रेस के इस लुक में चार चांद लगा रहा है। अपने इस एथनिक लुक को और भी क्लासिक बनाने के लिए करिश्मा कपूर ने इसके साथ चूड़ीदार सलवार कैरी किया है।

स्टाइलिंग इंस्पिरेशन देती हैं एक्ट्रेस

वहीं, बात करें ज्वेलरी की तो अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए करिश्मा कपूर ने लॉन्ग इयररिंग्स और गोल्डन फुटवियर पहने हैं। साथ ही खुले बाल और परफेक्ट मेकअप उनकी इस खूबसूरती को और भी निखार रहा है। अभिनेत्री अक्सर अपने फैंस के साथ अपने अलग-अलग लुक साझा करती रहती हैं। हालांकि अनारकली कुर्ते की तरफ करिश्मा का कुछ विशेष आकर्षण है। वह अक्सर फेस्टिव और वेडिंग सीजन में अनारकली कुर्ते में नजर आती हैं। अपने इस क्लासिक लुक में एक्ट्रेस न सिर्फ बेहद खूबसूरत लगती हैं, बल्कि लड़कियों को स्टाइलिंग इंस्पिरेशन भी देती हैं।

Picture Courtesy:Instagram/therealkarismakapoor


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.