Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kiara Advani: मिसेज मल्होत्रा से लें इंडोवेस्टर्न आउटफिट आइडिया, लहंगे में जोड़ती हैं ग्लैमर का तड़का

Kiara Advani कियारा इन दिनों अपने ब्राइडल लुक लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी को अचंभित किया है। इससे पहले भी वो कई बार अपने आउटफिट के जरिए फैंस को यूनीक स्टाइल आइडियाज देती रही हैं। देखें

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Wed, 08 Feb 2023 12:35 PM (IST)
Hero Image
Kiara Advani: मिसेज मल्होत्रा से लें इंडोवेस्टर्न आउटफिट आइडिया, लहंगे में जोड़ती हैं ग्लैमर का तड़का

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध गईं। उनका ब्राइडल लुक देखने के लिए हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। वहीं एक्ट्रेस ने अपने दुल्हन अवतार से यह साबित कर दिया है कि 'कम अपने आप में बहुत ज्यादा' है। उन्होंने लाइट पिंक कलर के लहंगे के साथ ग्रीन कलर की इमराल्ड ज्वैलरी के साथ अपना लुक पूरा किया और गुलाबी और कलीरों के साथ फैंस को कुछ मेजर फैशन गोल दिए। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब कियारा ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी को अचंभित किया। इससे पहले भी वो कई बार अपने आउटफिट के जरिए फैंस को यूनीक स्टाइल आइडियाज देती रही हैं। चलिए देखते है उनके कुछ स्टाइलिश इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स-

कियारा आडवाणी इस लहंगे में किसी परी से कम नहीं लग रहीं। पेस्टल पीच कलर के इस लहंगे में सेक्विन और पार्ल का हेवी वर्क किया गया है, जो काफी खूबसूरत दिख रहा है। लेकिन इस ड्रेस का मुख्य आकर्षण कियारा का ब्लाउज स्टाइल है। स्लीव्स में लगे लंबे ट्रेल्स इसे काफी ड्रीमी बना रहे हैं। एक्सेसरीज में उन्होंने लाइट नेकलेस और ईयरिंग्स पहन रखे हैं और बालों को पोनी टेल में स्टाइल कर किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रहीं हैं।

कियारा का यह आउटफिट लोगों को कन्फ्यूज कर सकता है कि यह गाउन है या फिर लहंगा। लेकिन असल में यह लहंगा है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने सेक्विन स्लीवकट ब्लाउट के साथ वेस्टर्न टच देने की कोशिश की है। कियारा के इस पूरे लुक में ना केवल उनका लहंगा बल्कि हेयर स्टाइल, मेकअप और एक्सेसरीज भी ध्यान आकर्षित करने वाले हैं।

आइस ब्लू कलर के इस सेक्विन लहंगे में कियारा आडवाणी कहर ढा रही हैं। पूरे आउटफिट पर हुए हेवी वर्क की तो तारीफ बनती ही है, साथ ही उनका वन स्लीव ट्रेल इस ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। एक्ट्रेस को अच्छे से पता है कि बैलेंस का मतलब क्या होता है। तभी तो उन्होंने इस हेवी वर्क लहंगे को नो एक्सेसरीज और टाइड हेयर के साथ स्टाइल किया है।

आज कल टिपिकल ट्रेडिशनल लुक हर कोई नहीं अपनाना चाहता है। ऐसे में कियारा का यह लहंगा ऐसी लड़कियों के लिए एक सेवियर का काम कर रहा है। उन्होंने मिरर वर्क लहंगे के बॉटम को सैटिन नॉट शर्ट के साथ स्टाइल किया है, जो अपने आप में काफी यूनीक लग रहा है। सिंपल आउटफिट को सिंपल रखने के लिए उन्होंने बालों में वेव्स जोड़कर इसे खुला छोड़ रखा है।

किसने सोचा होगा कि कभी कोई लहंगा वेस्टर्न गाउन जैसा भी दिखाई दे सकता है। कियारा ने इस लहंगे को जिस तरह स्टाइल किया है, वह अपने आप में एक बार फिर यह साबित करता है कि असल मायने में स्टाइल डीवा हैं। सेक्विन, फ्रिल और फर वर्क वाले इस लहंगे को एक्ट्रेस ने बैकलेस हॉल्टर नेक मैचिंग ब्लाउज के साथ टीम अप किया है। आउटफिट के साथ उनका सिंपल पोनी उन्हें खुद को फ्लॉन्ट करने की पूरी इजाजत दे रहा है।

यह थे कियारा आडवाणी के कुछ बेहतरीन और यूनीक लुक्स, जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी इस वेडिंग सीजन में कहर ढा सकती हैं।