Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लैक कलर के थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आई कियारा आडवाणी, सिंपल से इस आउटफिट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत ग्लैमरस और बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो बहुत ही हॉट लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की थाई- हाई स्लिट ड्रेस पहनी है जिसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपए है। इससे पहले भी वो एक वेकेशन पर सिल्वर स्टड मोनोकिनी में नजर आई थीं।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Tue, 22 Aug 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
थाई-हाई स्लिट वाली ब्लैक ड्रेप्ड ड्रेस में कियारा आडवाणी का ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सिर्फ अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि अपने स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हैं। उनका सोशल मीडिया उनके ऐसे ही ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज़ से भरा हुआ है। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ब्लैक थाई-हाई स्लिट ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो वाकई बेहद हॉट नजर आ रही हैं। उनका ये ड्रेस तो खास है ही साथ ही इसकी कीमत भी। 

थाई-हाई स्लिट वाली ब्लैक ड्रेप्ड ड्रेस में कियारा आडवाणी का ग्लैमरस लुक

हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ फोटोज़ पोस्ट की हैं, जहां वो ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए हैं। ब्लैक कलर के हॉल्टर स्लीवलेस ड्रेस में वो कमाल की लग रही हैं। कियारा की यह ड्रेस पीछे की ओर क्रॉस स्ट्रैप्स और एक तरफ थाई-​हाई स्लिट है। ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन स्टोन स्टडेड हील्स पहना है।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

मिनीमल मेकअप ने बनाया लुक को शानदार

कियारा आडवाणी ने इस ड्रेस के साथ अपना मेकअप बहुत ही लाइट रखा है। ब्राउन स्मोकी आईज, पिंक लिप्स, ब्लश्ड चीक्स और हाई बन के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। उनका यह लुक पार्टी के लिए है एकदम बेस्ट।  

कियारा आडवाणी के ब्लैक ड्रेस की कीमत

इंडियन हो या वेस्टर्न कियारा आडवाणी हर एक आउटफिट में ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आती हैं। यहां तक कि उनका एयरपोर्ट लुक भी सिंपल होते हुए खास बन जाता है। आपको बता दें कि कियारा की ये ब्लैक थाई-हाई स्लिट ड्रेस 'The Attico' ब्रांड की है। जिसकी कीमत 1,806.00 यूरो यानी लगभग 1,63,570 रुपए है।

वेकेशन पर जब कियारा ने पहनी 65,000 रुपए की एम्बेलिश्ड मोनोकिनी

इससे पहले कियारा आडवाणी ने अपने 31वें बर्थडे पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वेकेशन पर गई थी। जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कियारा ने ब्लैक कलर की सिल्वर स्टड मोनोकिनी पहनी थी। उनकी यह मोनोकिनी 'Norma Kamali' ब्रांड की थी। जिसकी कीमत लगभग 64,399 रुपए है।

Pic credit- kiaraadvani/Instagram