Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Colour of the Year 2024: आने वाले साल अपने वॉर्डरोब को रंगें Peach Fuzz के रंग

पैनटोन ने पीच फज को कलर ऑफ द ईयर 2024 चुना है। पैनटोन ने इसे संवेदना का रंग बताया। इस रंग बॉलीवुड ने भी अपने फैशन स्टेटमेंट में शामिल करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। बॉलीवुड की कई बड़ी हस्थियों नें इस पीच रंग को कई खास मौकों पर पहना है जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी इसे आने वाले साल में अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं।

By Swati SharmaEdited By: Swati SharmaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 10:00 PM (IST)
Hero Image
पीच फज को चुना गया कलर ऑफ द ईयर 2024

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Colour of the Year 2024: रंग का अपना एक महत्व होता है और अपनी खूबसूरती होती है। रंगों की वजह से कोई चीज बहुत सुंदर, तो कोई बहुत भद्दी नजर आ सकती है। इसलिए इन रंगों का चुनाव करना बहुत मुश्किल होता है। रंगों के चुनाव को आसान बनाने के लिए मशहूर पैंटोन, जो अपने कलर मैचिंग के लिए जानी जाती है, ने हाल ही में पीच फज को कलर ऑफ द इयर 2024 चुना है। इस रंग को वॉर्म और एलिगेंट बताते हुए, पैंटोन ने कहा कि यह कंपैशन और संवेदना देने वाला रंग है, जो आज की परिस्थिति में काफी जरूरी है। आइए देखते हैं, बॉलिवुड कैसे इस रंग में रंगा हुआ नजर आया और कैसे आप इनसे आइडियाज लेकर अपने आने वाले साल में इस रंग के साथ नए फैशन ट्रेंड सेट कर सकते हैं।

मोनी रॉय

पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस में मोनी रॉय काफी खूबसूरत दिख रही थीं। स्मोकी आई मेकअप और न्यूड लिप्स उनके लुक को और भी खास बना रहा था। 

यह भी पढ़ें: टिशू साड़ी में कृति सेनन लगीं बेहद खूबसूरत, आखिर क्यों ये साड़ियां हैं इतनी पॉपुलर

करीना कपूर खान

करीना ने भी एक एड में पीच रंग का सूट पहना था, जिसमें वे बेहद प्यारी लग रही थीं। इस ट्रेडिशनल लुक में करीना ने अपने फैन्स का दिल जीत लिया।

मीरा कपूर

एक फंक्शन अटेंड करते समय मीरा ने पीच कलर की एक बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनी थी, जिसमें वे डिवा से कम नहीं लग रही थीं। इस साड़ी के साथ उनका न्यूड मेकअप लुक काफी जच रहा था।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने एक फोटो शूट के दौरान पीच कलर की शर्ट को ब्लैक बॉटम के साथ पहना, जिसमें वे काफी ग्लैमर्स नजर आ रही थीं। लहराते वेवी बाल और पीची मेकअप में आलिया काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

सारा अली खान

अगर आप शादी या किसी फंक्शन के लिए लहंगा ढूंढ़ रही हैं, तो सारा का पीच कलर का यह लहंगा आपको सबसे अलग दिखने में मदद कर सकता है। सिक्वेंस के काम से सजा यह लहंगा, सारा के लुक पर चार चांद लगा रहा है।

तारा सुतारिया

बेहद ही खूबसूरत पीच रंग के लहंगे में तारा सुतारिया किसी बारबी से कम नहीं लग रहीं थी। स्ट्रेट बाल और विंग्ड आइलाइनर उनके इस लुक को और भी खास बना रहा था।

यह भी पढ़ें: सर्दियों में भी दे सकती हैं हर किसी को अपने स्टाइल से मात, इन टिप्स पर ध्यान देकर

Picture Courtesy: Pantone and Instagram