Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लॉन्च होते ही ट्रेंड में आया लग्जरी फैशन ब्रांड Louis Vuitton का Sandwich Bag, कीमत सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग!

Louis Vuitton Sandwich Bag आजकल लग्जरी प्रोडक्ट्स खूब चर्चा में रहते हैं। हर कोई इन्हें खरीदने की चाहत रखता है यही वजह है कि इनके रेट भी आसमान पर रहते हैं। इसी बीच अब एक सैंडविच बैग ट्रेंड में आ गया है। एक्स हो या इंस्टाग्राम जहां नजर डालें वहां इस बैग की चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Updated: Tue, 16 Jan 2024 04:51 PM (IST)
Hero Image
इस लग्जरी बैग की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Louis Vuitton Sandwich Bag: फैशन के मामले में लग्जरी आइटम्स की अपनी खास जगह है। इन्हें बनाने वाली कंपनियां मार्केट में अक्सर नए-नए आइडियाज लेकर आती हैं, जिन्हें सेलेब्स खूब पसंद करते हैं। हमारे देश के ही कई फिल्मस्टार्स को ऐसी लग्जरी चीजें अपने आउटफिट के साथ कैरी करना इतना पसंद है कि वे इनके बिना अपने लुक को पूरा नहीं मानते हैं। हालांकि इन चीजों की कीमत लाखों में होती है। हाल ही में ऐसा ही एक लग्जरी बैग चर्चा में आया है जिसे बनाया है फ्रेंच लग्जरी फैशन ब्रांड है लुई विटॉन (Louis Vuitton) ने।

ये कपंनी अपने बेहतरीन हैंडबैग्स बनाने के लिए तो फेमस है ही, साथ ही अब डिजाईनर्स ने कछ ऐसा कर दिखाया है, जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, लग्जरी ब्रांड लुई विटॉन ने एक सैंडविच बैग लॉन्च किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसकी कीमत है 2 लाख 80 हजार रुपये। यह 4 जनवरी को सेल में आया था। इसे लुई विटॉन में मेन्सवियर के क्रिएटिव डायरेक्टर फैरेल विलियम्स (Pharrell Williams) द्वारा डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें- सर्दियों में कंफर्टेबल रहते हुए दिखना है स्टाइलिश, तो ऐसे कैरी करें ब्लैक ड्रेस

क्या है लुई विटॉन (Louis Vuitton) ?

लुई विटॉन दुनिया के बड़े अंतर्राष्ट्रीय फैशन हाउसेज में से एक है। अक्सर इसके प्रोडक्ट्स इतने महंगे होते हैं कि इनका इस्तेमाल फिल्म स्टार या बिजनेस मैन ही कर पाते हैं। बता दें, लुई विटॉन ब्रांड और प्रसिद्ध एलवी (LV) मोनोग्राम दुनिया के सबसे कीमती ब्रांडों में शामिल है। मिलवार्ड ब्राउन के 2010 के अध्ययन के मुताबिक, लुई विटॉन दुनिया का 29वां लग्जरी ब्रांड है। ज्यादा जानकारी के लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ईवनिंग पार्टी के लिए साड़ी के कलर और स्टाइल को लेकर हैं कनफ्यूज, तो शहनाज़ गिल का ये लुक करें ट्राई

Picture Courtesy: louisvuitton.com