Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madhuri in Black Saree:काली साड़ी में लोगों का दिल धड़का रही हैं धक-धक गर्ल माधुरी

Madhuri in Black Saree माधुरी ने काली साड़ी में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। साड़ी का ये स्टाइलिश लुक लोगों को बेहद भा रहा है। माधुरी की इस साड़ी को डिजाइनर तरूण तहिलयानी ने डिजाइन किया है जिसकी कीमत 1 लाख 24 हजार रुपये है।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Updated: Wed, 10 Mar 2021 04:42 PM (IST)
Hero Image
माधुरी का साड़ी में ये स्टाइलिश लुक लोगों को बेहद भा रहा है।

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी के हुस्न के जलवे 52 साल की उम्र में भी कम नहीं है। माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने के एपिसोड की शूटिंग में काले रंग की जॉर्जेट साड़ी पहनकर एक बार फिर से सबका दिल धड़का दिया है। पूरी तरह से प्लेन इस साड़ी के किनारे पर गोल्डन कलर का बॉर्डर बना है जो इस साड़ी की खूबसूरती को दोगुना कर रहा है। साड़ी के साथ ब्लाउज का डिजाइन साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। माधुरी भले ही उम्र के 50 साल पार कर चुकी हैं, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और उनकी अदाएं लोगों का दिल जीत रही है।

हाल ही में उन्होंने काले रंग की साड़ी में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने सारी के साथ ब्लैक रंग की जैकेट भी पहली हुई है। साड़ी का ये स्टाइलिश लुक लोगों को बेहद भा रहा है। माधुरी की इस साड़ी को डिजाइनर तरूण तहिलयानी ने डिजाइन किया है, जिसकी कीमत 1 लाख 24 हजार रुपये है। ये काली साड़ी taruntahiliani.com की वेबसाइट पर मौजूद है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

साड़ी के ब्लाउस के फैब्रिक्स की बात करें तो ये शियर फैब्रिक का बना हुआ है, जिसके साथ कंधे पर क्रॉप जैकेट जोड़ी गई है। वेलवेट की बनी ये जैकेट साड़ी के सिंपल लुक में ग्लैमर ऐड करने का काम कर रही है। साड़ी को और स्टाइलिश बनाने के लिए उसके साथ टैन ब्राउन कलर की बेल्ट भी जोड़ी गई है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

साड़ी के साथ ज्वैलरी की बात करें तो इसके साथ माधुरी ने लाइट वेट ईयर रिंग्स और हाथों में कॉकटेल रिंग पहनी हुई है। साड़ी के साथ मैट मेकअप और ब्राउन लिपस्टिक ने ओवर ऑल पर्सनेलिटी को कंप्लीट लुक दिया है। बालों में बना हाई बन और माथे की तरफ मेसी टेसल्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं। माधुरी की स्माइल पर लोग हमेशा से ही फिदा है इस साड़ी में उनकी स्माइल गज़ब ठा रही है। 

                        Written By: Shahina Noor