Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की 'हॉट रेड' गाउन है परफेक्ट पार्टी मूड, आप भी देखें तस्वीरें

Malaika Arora एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन चॉइसेज के जरिए फैंस के होश उड़ाती देखी जाती हैं। इसी बीच उनका एक और जबरदस्त लुक सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इन लेटेस्ट पिक्स में एक्ट्रेस को लाल रंग के थाई-हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है। आइये एक नजर डालते हैं उनकी तस्वीरों पर।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Sun, 13 Aug 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
मलाइका अरोड़ा ने रेड आउटफिट में ढाया कहर

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की स्टाइल डीवा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने लुक्स के जरिए फैंस का दिल जीतती देखी जाती हैं। चाहे बात ट्रेडिशनल आउटफिट्स की हो या फिर एथनिक लुक की, पार्टी लुक हो या फिर जिम लुक। यहां तक के किसी खास इवेंट के मौके पर भी मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के जरिए सारी लाइम लाइट को अपनी ओर आकर्षित करना अच्छी तरह से जानती हैं। इसी कड़ी में उनका एक और लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आइये एक नजर डालते हैं उनके लुक्स पर।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर

मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मलाइका ने रेड कलर की ड्रेस को चुना। उन्होंने हॉट रेड कलर की थाई-हाई स्लिट गाउन पहना, जो इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है।

मलाइका की इस स्लीवलेस रेड ड्रेस में उसका हॉल्टर नेकलाइन, कॉर्नर पर एक ओवर साइज फूल, फिटेड बस्ट और बैकलेस लुक मुख्य आकर्षण है। फ्लोर लेंथ ट्रेन भी इस ड्रेस में चार चांद लगा रही है।

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक कलर की हाई हील्स और कम से कम एक्सेसरीज के साथ पेयर किया।

हेयर स्टाइल के लिए उन्होंने मिडिल पार्टिंग और स्लीक स्ट्रेट ओपन हेयर को चुना।

वहीं, मेकअप पर गौर करें, तो न्यूड आईशैडो को स्मोकी लुक देते हुए विंग्ड आईलाइनर, पलकों पर हेवी मस्कारा, हेवी आईब्रो, मौव लिप शेड, ब्लश्ड चीक्स और बीमिंग हाइलाइटर के साथ अपना लुक कम्पलीट किया।

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों को फैंस का भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Pic Credit: Instagram