Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Co-Ord Set: को-ऑर्ड सेट की हैं शौकीन, तो राधिका आप्टे हैं वन स्टॉप सल्यूशन

Co-Ord Set राधिका आप्टे का फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आता है। राधिका इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। लेकिन उनके कुछ को-ऑर्ड लुक्स इतने बेहतरीन हैं जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Mon, 01 May 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
Co-Ord Set: को-ऑर्ड सेट की हैं शौकीन, तो राधिका आप्टे हैं वन स्टॉप सल्यूशन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Radhika Apte: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मंझी हुई अदाकाराओं में से एक राधिका आप्टे इन दिनों अपनी ओटीटी रिलीज फिल्म मिसेज अंडरकवर को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को तो मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन उनका फैशन सेंस लोगों का दिल जीत रहा है। वैसे तो राधिका इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक हर आउटफिट में कहर ढाती हैं। लेकिन उनके कुछ को-ऑर्ड लुक्स इतने बेहतरीन हैं, जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

राधिका आप्टे के कूल को-ऑर्ड लुक्स

राधिका का ये पिंक स्लीवलेस पैंट सेट और मिनिमल मेकअप आपको किसी भी ओकेजन के लिए रेडी होने के लिए अच्छा ऑप्शन है।

अगर आपने फॉर्मल लुक में ग्लैमर जोड़ना चाहती हैं, तो राधिका के इस लेदर पैंट सूट और ट्रांसपेरेंट टॉप से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। न्यूड आईशैडो और डार्क लिप्स्टिक न भूलें।

दोस्तों के साथ आउटिंग का प्लान बन रहा है और आप खुद के लिए कोई कूल चिक लुक चाहती हैं, तो एक्ट्रेस के इस आउटफिट के बारे में जरूर सोचें।

अगर आप कुछ ट्रेंडी को-ऑर्ड सेट्स को ट्राई करना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस का ये पर्पल-ग्रे पैंट और क्रॉप टॉप सेट लुक जरूर रीक्रिएट करें।

ब्रंच डेट के लिए कुछ कम्फर्टेबल और ग्लैमरस ट्राई करना चाहती हैं, तो राधिका आप्टे का ये ऑफ शोल्डर पैंट सेट और न्यूड लिप्स काफी खूबसूरत ऑप्शन है।

फंकी और कूल लुक चाहती हैं, तो डेनिम वाइड लेग पैंट्स के साथ डेनिम क्रॉप टॉप कैसा है? राधिका के टॉप लगा ये कॉलर इसमें फॉर्मल टच भी जोड़ रहा है।

बॉस बेब बनकर ऑफिस मीटिंग्स में सभी की निगाहें खुद पर टिकाना चाहती हैं? तो एवरग्रीन ब्लैक एंड व्हाइट पैंट सूट के साथ ब्लैक टाई, रेड लिप्स और मेसी हेयर डू आपको कभी निराश नहीं करेगा।

अचानक क्लब जाने का प्लान बन गया है, लेकिन आप ड्रेस पहनकर बोर हो चुकी हैं तो हाई वेस्ट ब्लैक वाइड लेग पैंट के साथ आप भी ऐसे ही किसी स्टाइलिश टॉप को पेयर करें। बाकी का काम आपके लिप्स और आई मेकअप कर देंगे।

क्रश के साथ डेट नाइट पर जाने का मौका मिल रहा है, लेकिन आप पैंट से ऑब्सेस्ड हैं, तो ये लुक आपको कम्फर्टेबल भी रखेगा और ग्लैमरस भी बनाएगा।

ऑफिस मीटिंग में बॉस लेडी बनकर धाक जमाना चाहती हैं, तो चेक पैंट और वेस्ट कोट के साथ क्लासिक व्हाइट शर्ट सबसे अच्छा ऑप्शन है। लुक को सिंपल और इफेक्टिव रखने के लिए लाइट कलर की लिपशेड अप्लाई करें।