Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naomi Campbell: नाओमी के साड़ी-गाउन से हटाए नहीं हटेगी आपकी नजर, आप भी ले सकती हैं शादी में पहनने के लिए आइडिया

दोस्त की शादी में क्या पहने यहीं सोच रही हैं तो आपकी इस दुविधा का हल इस आर्टिकल में छिपा है। मशहूर सुपर मॉडल नाओमी कैंपबेल के इस आउटफिट को देखकर आप भी शादी में जाने के लिए एक खास आउटफिट चुन सकती हैं। आइए जानें नाओमी ने उमर कामानी और नादा एदीली की शादी में कैसे ग्लैमर की चकाचौंद बिखराई।

By Swati Sharma Edited By: Swati Sharma Updated: Mon, 06 May 2024 07:41 PM (IST)
Hero Image
नाओमी कैंपबेल के इन आउटफिट्स से नहीं हटेगी नजर

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Naomi Campbell: शादी सीजन शुरू होते ही दिमाग में पहला ख्याल आता है कि पहने क्या? सभी चाहते हैं कि शादी में जाने के लिए उनका आउटफिट काफी खास और अलग हो, ताकि सभी की निगाहें आप से चाहकर भी न हटें। ऐसे में अगर किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार की शादी हो, तब तो यह टेंशन और बढ़ जाती है। लेकिन आप चिंता मत करिए, आपकी इस समस्या को दूर करने में हम आपकी मदद कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको मशहूर मॉडल नाओमी कैंपबेल की आउटफिट के बारे में बताने वाले हैं, जिससे प्रेरणा लेकर आप भी शादी में जाने के लिए अपना लुक चुन सकते हैं। आइए जानते हैं नाओमी ने किस तरह का आउटफिट कैरी किया।

लैवेंडर साड़ी-गाउन

बिलियनियर उमर कामानी और नादा एदीली की शादी में शामिल होने के लिए नाओमी कैंपबेल ने अपने स्टाइल में देसी तड़का लगाया, जिसे अगर आप देखेंगे, तो देखते ही रह जाएंगे। नाओमी ने एक लैवेंडर रंग की साड़ी पहनी, जो उनके लुक को काफी खास बना रहा था। हालांकि, यह साड़ी कोई आम साड़ी नहीं थी। इस यह एक साड़ी गाउन था, जिसकी बॉडी कॉर्सेट स्टाइल में है और नीचे का हिस्सा प्लीटेड स्कर्ट है। इस ड्रेस के गले का डिजाइन स्वीटहार्ट नेकलाइन है, जो काफी सुंदर दिख रहा है। इस पर काफी बारीकी से फ्लोरल डिजाइन बनाए गए हैं, जो उनके शादी के इस लुक पर चार चांद लगा रहा है। इतना ही नहीं, इस लुक को और खास बना रहा था उनकी साड़ी गाउन का पल्लु, जो उन्हें देसी लुक दे रहा था। आपको बता दें कि नाओमी के इस साड़ी गाउन को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dr .🧿Naomi Campbell (@naomi)

यह भी पढ़ें: इन 5 आसान घरेलू उपायों से कहें चुभती जलती घमौरियों को अलविदा

पिच-पिंक गाउन

इस साड़ी गाउन के साथ उन्होंने डायमंड की जूलरी पहनी थी, जो उनके पूरे लुक को और निखार रहा था। इसके साथ उनका मेकअप भी काफी खास अच्छा दिख रहा था। उन्होंने डियूई बेस के साथ शिमरी आई शैडो और न्यूड लिपस्टिक लगाई थी, जो उनके ग्लैमर को और बढ़ा रहा था। उमर कामानी और एदिली की क्रिस्चन वेडिंग के लिए उन्होंने पीच-पिंक रंग का गाउन पहना, जो काफी रॉयल लुक दे रहा था। इस ऑफ शोल्डर गाउन के साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस पहना और काफी सटल मेकअप किया था, जो उन पर काफी जच रहा था।

यह भी पढ़ें: North Korea में बैन है लाल रंग की लिपस्टिक, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Picture Courtesy: Instagram