Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Onam 2023: इस ओणम दिखना चाहती हैं खूबसूरत, तो इन साउथ एक्ट्रेसेस के साड़ी लुक्स से लें इंस्पिरेशन

Onam 2023 देश में इस समय जहां रक्षा बंधन की तैयारियां जोरों-शोरों पर है। वहीं दक्षिण भारत में ओणम की धूम मची हुई है। 10 दिनों तक चलने वाला यह त्योहार 31 अगस्त तक जारी रहेगा। इस दौरान लोग कई तरह की तैयारियां करते हैं। अगर आप भी इस खास दिन के लिए कोई परफेक्ट लुक तलाश रही हैं तो इन साउथ एक्ट्रेसेस के लुक्स को कॉपी कर सकती हैं।

By Harshita SaxenaEdited By: Harshita SaxenaUpdated: Tue, 29 Aug 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
ओणम पर इस एक्ट्रेसेस से लुक्स को करें रीक्रिएट

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Onam 2023: पूरे देश में इस समय त्योहारों की धूम मची हुई है। एक तरफ जहां कई लोग रक्षाबंधन के त्योहार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ केरल में इन दोनों ओणम की धूम मची हुई है। ओणम केरल के सबसे अहम त्योहारों में से एक है। इस दौरान यहां का अलग ही नजारा देखने को मिलता है। खास बात यह है कि यह त्योहार एक-दो नहीं, बल्कि 10 दिनों तक सेलिब्रेट किया जाता है। इस बार ओणम का यह त्योहार 20 अगस्त से 31 अगस्त तक मनाया जा रहा है।

इस खास मौके पर हर कोई काफी तैयारी करता है। खानपान से लेकर पहनावे तक इस दौरान लोग हर चीज का खास ध्यान रखते हैं। भारत में मनाए जाने वाले हर एक त्योहार का अपना अलग महत्व है, जिसे लोग काफी धूमधाम से बनाते हैं। अगर आप ओणम में परफेक्ट ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लुक हासिल करना चाहती हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कुछ साउथ इंडियन एक्ट्रेस की लेटेस्ट साड़ी लुक्स के बारे में, जिनकी मदद से आप इस फेस्टिवल को यादगार बना सकते हैं।

साई पल्लवी

View this post on Instagram

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

साउथ अभिनेत्री साई पल्लवी अक्सर अपने साड़ी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन एक से बढ़कर एक साड़ी में नजर आती हैं। अगर आप इस ओणम रेड और गोल्डन आउटफिट में कुछ तलाश रही हैं, तो अभिनेत्री की इस साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और मैचिंग ज्वैलरी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

तमन्ना भाटिया

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी अक्सर अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वह ग्रीन, गोल्डन और पिंक शेड की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। नीता नाल की इस डिजाइनर साड़ी में एक्ट्रेस बाला की खूबसूरत लग रही हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी स्टाइलिंग से फैशन गोल्स सेट करती नजर आती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न एक्ट्रेस हर लुक में लोगों को दीवाना बना देती है। इस ओणम अगर आप भी अभिनेत्री की ही तरह स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं, तो उनकी यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट होगी। गोल्डन और ऑफ वाइट रंग की इस साड़ी में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। साथ ही मैचिंग झुमके और बन के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

मालविका मोहनन

View this post on Instagram

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_)

इन दिनों हर कोई ओणम का जश्न मानता नजर आ रहा है। साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें वह पारंपरिक साउथ गेट अप में नजर आ रही हैं। अगर आप भी इसी तरह ओणम में खुद को स्टाइल करना चाहती हैंं तो एक्ट्रेस के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं।

त्रिशा कृष्णन

View this post on Instagram

A post shared by Trish (@trishakrishnan)

अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन का यह लुक भी ओणम फेस्टिवल के लिए बिल्कुल परफेक्ट साबित होगा। पिंक और गोल्डन रंग की इस साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही बन और गजरा उनके इस लुक में चार चांद लग रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मिनिमल मेकअप और मैचिंग झुमको को कैरी किया है।

Picture Courtesy: Instagram