Move to Jagran APP

बेस्ट फ्रेंड की शादी में स्टाइलिंग को लेकर न हों परेशान...यहां से लें इसके आइडियाज़

बेस्ट फ्रेंड की शादी में बहुत ही खास होती है जिसमें क्या पहनना है कौन से गाने पर डांस करना है ये सारी प्लानिंग पता नहीं कब से चल रही होती है लेकिन जब शॉपिंग की बारी आती है तो साड़ी के अलावा कुछ समझ ही नहीं आता कि क्या पहनें तो आपकी इसी परेशानी का सॉल्यूशन हम लेकर आए हैं।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Published: Tue, 26 Dec 2023 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 01:23 PM (IST)
बेस्ट फ्रेंड की शादी में स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ये आउटफिट्स

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। बेस्ट फ्रेंड की वेडिंग एक बहुत बड़ा इवेंट होता है जहां आपको दुल्हन के साथ मिलकर कई सारी तैयारियां करनी पड़ती हैं। लहंगे से लेकर ज्वैलरी, फुटवेयर्स तक की शॉपिंग में आपका डिसीज़न शामिल होता है। क्योंकि शादी अपने एकदम खास की है, तो यहां आप पर भी स्टाइलिश दिखने का प्रेशर होता है। ऐसे में अलग लुक के लिए क्या पहनें ये और बड़ा चैलेंज हो जाता है।  

साड़ी, सूट, लहंगा बेशक कॉमन ऑप्शन हैं, लेकिन आप इनमें थोड़े-बहुत एक्सपेरिमेंट्स कर पा सकती है डिफरेंट लुक, लेकिन इनके अलावा भी कई दूसरे आउटफिट आइडियाज़ हैं, जिसे आप इस मौके पर कर सकती है ट्राई। यहां देखें एक लुक।

सीक्विन साड़ी

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अगर आपने शादी में साड़ी पहनने का डिसाइड किया है, तो सिल्क, ऑर्गेन्जा से हटके सीक्विन साड़ी चुनें। जो ओकेजन के हिसाब से एकदम परफेक्ट च्वॉइस है। कलर का चुनाव आप अपने हिसाब से करें। लाइट, डार्क, पेस्टल हर एक में इनका लुक गजब लगता है। साड़ी के साथ थोड़ा स्टाइलिश ब्लाउज़ कैरी करेंगी, तब तो नो डाउट हर किसी की नजरें आप पर ही आकर टिकेंगी।

लहंगा

View this post on Instagram

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

शादी का दूसरा सबसे कॉमन आउटफिट है लहंगा, लेकिन यहां आपको इस तरह का लहंगा चुनना है, जिसमें आप दुल्हन से अलग और खूबसूरत लगें, तो यहां आपको कलर और पैटर्न पर फोकस करना है। पिंक, रेड, मैरून से हटकर कोई कलर चुनें।सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में अपनी बहन की शादी में येलो फ्लोरल लहंगा पहना था, जो वाकई कमाल का लग रहा था। आप भी ऐसा कुछ कलर चुन सकती हैं। लहंगे के साथ इस तरह की हेयरस्टाइल भी बेहद फबेगी।

सूट

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

सुनकर लगेगा कि कितना कॉमन ऑप्शन है, लेकिन इस कॉमन ऑप्शन से आप एकदम खूबसूरत लुक क्रिएट कर सकती हैं। मार्केट में फैशन और स्टाइल को देखते हुए आजकल कई तरह के कुर्ते अवेलेबल हैं। जिन्हें आप अपने कंफर्ट के हिसाब से चुनें। ऑलिया ने हाल ही में अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में हॉट पिंक कलर का कुर्ता पहना था। सिंपल लुक में भी वो बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

इंडो वेस्टर्न

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

अगर आप कुछ इंडो वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं, तो रिया चक्रबर्ती की ये ड्रेस है एकदम बेस्ट। पलाजो या शरारा को स्टाइलिश ब्लाउज़ के साथ टीमअप करें और दुपट्टे के साथ लुक को कम्प्लीट करें। स्टाइल और कंफर्ट का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है ये ड्रेस। 

ये भी पढ़ेंः- रिच एंड रॉयल लुक के लिए इन कलर्स को करें वॉर्डरोब में शामिल, हर एक मौके पर लगेंगे बेस्ट

Pic credit- Instagram


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.