Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

व्हाइट लहंगे में पूजा हेगड़े लगीं Wow, दोस्त की शादी में हटके नजर आने के लिए आप भी करें इस कलर को ट्राई

शादी के लिए कपड़े खरीदते वक्त समझ में नहीं आता कि कौन सा कलर चुनें जिसमें लुक खूबसूरत लगे। आजकल पेस्टल और लाइट शेड्स ट्रेंड में हैं। जो आपकी खूबसूरती को निखारने का काम करते हैं और कम एक्सपेरिमेंट के साथ स्टाइलिश भी बनाते हैं। हाल ही में पूजा हेगड़े ने एक शादी में व्हाइट लहंगा पहना जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Wed, 10 Jan 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
पूजा हेगड़े व्हाइट लहंगे में नजर आई बेहद खूबसूरत आप भी कर सकती हैं इसे ट्राई

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर व्हाइट लहंगे में Coconut कैप्शन के साथ फोटोज़ पोस्ट की हैं। चंदेरी सिल्क लहंगे में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लहंगे को उन्होंने कॉटन सिल्क सैटिन ब्लाउज के साथ पेयर किया है और व्हाइट कलर का ही ऑर्गेन्जा दुपट्टा लिया है। गोल्ड-एमरॉल्ड ज्वैलरी उनके इस आउटफिट के साथ बहुत खूब लग रही है। ओपन हेयरस्टाइल के साथ लुक को पूरा किया है। इस लुक को आप भी आने वाली शादियों में कर सकती हैं ट्राई।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

मकर सक्रांति के बाद फिर से शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। भाई-बहन की शादी हो या दोस्त की, क्या पहनें इसे लेकर एक्ससाइटमेंट भी होती है और थोड़ी कनफ्यूज़न भी। क्योंकि यहां हमारी कोशिश सबसे बेस्ट दिखने की होती है। जिसके लिए कई बार कपड़ों पर अच्छे-खासे पैसे भी खर्च करते हैं, लेकिन फिर भी कई बार लुक से सेटिस्फाइड नहीं होते। शादी-ब्याह जैसे फंक्शन्स के लिए आउटफिट्स फिक्स होते हैं। साड़ी, लहंगा और सलवार-सूट, इन्हीं ऑप्शन्स के साथ ज्यादातर एक्सपेरिमेंट किए जाते हैं, तो इन गिने-चुने ऑप्शन्स में अलग लुक पाने के लिए कपड़ों के कलर्स पर करें फोकस।

वेडिंग में ब्राइट कलर्स ज्यादा पहने जाते हैं। लाल, पीले और नारंगी जैसे रंगों को ऐसे मौके पर पहनना शुभ भी माना जाता है। व्हाइट और ब्लैक इस लिस्ट में सबसे नीचे होते हैं, लेकिन बदलते वक्त के साथ ट्रेंड में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं। व्हाइट कलर को अब दुल्हनें भी अपने खास खास मौके पर पहन रही हैं अलग नजर आने के लिए, तो अगर आपको भी अपनी दोस्त की शादी में दिखना है खूबसूरत, एलीगेंट और स्टाइलिश, तो पिंक, ग्रीन, ब्लू से हटकर चुनें व्हाइट लहंगा। 

हां, जहां पूजा ने ओवऑल व्हाइट लुक कैरी किया है वहीं आप दुपट्टे में लाइट या ब्राइट कलर चुन सकती हैं। कलरफुल स्टोन ज्वैलरी व्हाइट कलर पर बहुत फबती है। हेयरस्टाइल अपने कंफर्ट के अनुसार चुनें और रेडी हो जाएं शादी-पार्टी में रॉक करने के लिए।

ये भी पढ़ेंः- हैवी बस्ट महिलाएं साड़ी के लिए ब्लाउज़ चुनते वक्त ध्यान रखें ये बातें

Pic credit- hegdepooja/Instagram