Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Radhika Merchant ने मंगल उत्सव में पहनी गोल्डेन कलर की इंडो-वेस्टर्न साड़ी, रॉयल लुक से खींचा हर किसी का ध्यान

14 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का मंगल उत्सव फंक्शन था। इस फंक्शन के लिए राधिका ने गोल्डेन कलर का हैवी लहंगा चुना जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनका ये रॉयल लुक हर किसी को पसंद आया। राधिका मर्चेंट के इस आटफिट को डिजाइनर अनामिका खन्ना और डोल्से गब्बाना ने डिजाइन किया है और रिया कपूर ने उन्हें स्टाइल किया है।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Mon, 15 Jul 2024 10:49 AM (IST)
Hero Image
राधिका मर्चेंट मंगल उत्सव का लुक (Pic credit- Instagram)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार 12 जुलाई को बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध गए। 5 जुलाई से ही कपल के शादी की रस्में शुरू हो गई थी। दुनियाभर में इस शादी की चर्चा हो रही है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, राजनीति, बिजनेस जगत की कई मशहूर हस्तियां इस शादी में शामिल हुईं। शादी के हर एक फंक्शन में राधिका मर्चेंट का लुक देखने लायक था। फिर चाहे वो बैचलरेट पार्टी हो, हल्दी या मेहंदी सेरेमनी हो या फिर रिसेप्शन। 14 जुलाई को कपल का मंगल उत्सव फंक्शन था और यहां भी राधिका ने अपने लुक से हर किसी को इंप्रेस कर दिया। 

राधिका मर्चेंट ने 'मंगल उत्सव' में पहनी गोल्डेन साड़ी

मंगल उत्सव फंक्शन के लिए राधिका मर्चेंट ने रेड से हटके गोल्डेन साड़ी चुनी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनके इस आउटफिट को सेलिब्रिटी डिजाइनर अनामिका खन्ना और डोल्से एंड गबाना ने डिजाइन किया था और रिया कपूर ने स्टाइल किया था। हैवी कॉर्सेट ब्लाउज, दुपट्टे के साथ मैचिंग ट्रेल आउटफिट की खूबसूरती को दोगुना कर रहे थे।  

आउटफिट की खासियत

गोल्डेन कलर की इस साड़ी में फ्लोरल पैटर्न वर्क था, जिसमें स्टोन्स जड़े हुए थे और आउटफिट पर सोने की कढ़ाई थी। इस इंडो- वेस्टर्न साड़ी को उन्होंने इसी कलर के हैवी कॉर्सेट ब्लाउज के साथ टीमअप किया था। मैचिंग ट्रेल ने आउटफिट की खूबसूरत में चार चांद लगाने का काम किया। अपने इस लुक से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया।

ये भी पढ़ेंः- हाथ की कढ़ाई से तैयार किए गए शादी के जोड़े में सजी Anant Ambani की दुल्हनिया, Radhika Merchant ने पहनी खानदानी जूलरी

एक्सेसरीज और मेकअप

राधिका ने इस कस्टमाइज़्ड आउटफिट के साथ हैवी डायमंड ज्वैलरी की थी। नेकलेस, इयररिंग्स के साथ हाथों में चूड़ियां उनके इस आउटफिट के साथ परफेक्टली मैच कर रहे थे। 

साड़ी के साथ मिनिमल मेकअप था। न्यू़ड लिपस्टिक, ब्लश्ड चीक्स, आईलाइनर के साथ अपना ब्राइडल लुक कंप्लीट किया।

खुले बालों उनके इस लुक के साथ बेहद जंच रहे थे।

ये भी पढ़ेंः- आखिरकार 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने रीति-रिवाज से एक-दूसरे के साथ शादी की