Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raksha Bandhan 2023 Outfits: रक्षाबंधन पर दिखना चाहते हैं स्टाइलिश, तो इन एक्टर्स के लुक को करें रीक्रिएट

Raksha Bandhan 2023 Outfits भाई-बहनों का त्योहार रक्षाबंधन कुछ ही दिनों में आने वाला है। हर कोई इस त्योहार की तैयारियों में लगा हुआ है। ऐसे में त्योहारों पर आउटफिट्स सिलेक्ट करने में काफी मुश्किल होती है। खासकर लड़कों के लिए यह काफी मुश्किलभरा होता है। ऐसे में आप इस राखी इन एक्टर्स के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

By Harshita SaxenaEdited By: Harshita SaxenaUpdated: Thu, 24 Aug 2023 06:03 PM (IST)
Hero Image
राखी पर इन एक्टर्स के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Raksha Bandhan 2023 Outfits: कुछ ही दिनों में राखी का त्योहार आने वाला है। भाई-बहनों का यह त्योहार पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। हर कोई इस पर्व की तैयारियों में व्यस्त है। त्योहारों का मौका हो और आउटफिट्स की बात न की जाए, ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है। लड़का हो या लड़की इन दिनों हर कोई अपने लुक को लेकर को काफी सजग रहता है।

खासकर लड़कियां हर मौके पर अपने लुक का खास ख्याल रखती हैं। यहीं वजह है कि बाजार में उनके लिए कई तरह के आउटफिट्स आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन जब बात लड़कों की आती है, तो अक्सर कंफ्यूजन होने लगता है। ऐसे में अगर आप भी इस राखी अपने पहनने के लिए कुछ स्टाइलिश और लेटेस्ट खोज रहे हैं, तो इ बॉलीवुड सेलेब्स के लुक को रीक्रिएट कर सकते हैं।

रणवीर सिंह

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर अपनी स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभिनेता आए दिन किसी न किसी अतरंगी आउटफिट में नजर आते हैं, लेकिन जब बात ट्रेडिशनल वियर की आती है, तो भी एक्टर खुद को स्टाइल आइकन साबित करते हैं। अगर आप इस राखी कुछ स्टाइलिश पहनना चाहते हैं, तो रणवीर सिंह का यह आउटफिट आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट साबित होगा। लाल रंग की इस शेरवानी में आप किसी हीरो से कम नहीं लेगेंगे।

अली गोनी

View this post on Instagram

A post shared by 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 (@alygoni)

अभिनेता अली गोनी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी काफी फेमस हैं और लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर भी हैं। अगर आप भी इस रक्षाबंधन स्मार्ट लुक तलाश रहे हैं, तो अली गोनी के इस येलो आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। कुर्ता-पायजामा और जैकेट में एक्टर बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

अनिल कपूर

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अभिनेता अनिल कपूर आज भी अपनी स्मार्टनेस और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह अपनी फिटनेस से कई यंग एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं। इसके अलावा वह अपनी स्टाइलिंग को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। अगर आप भी अभिनेता की उम्र के हैं और उसके मुताबिक कुछ आउटफिट खोज रहे हैं, तो यह ब्लैक आउटफिट आपके लिए परफेक्ट साबित होगा।

राजकुमार राव

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

अगर आप कुल देसी वाइब्स में रक्षाबंधन मनाना चाहते हैं, तो इसके लिए राजकुमार राव के इन लुक्स को कॉपी कर सकते हैं। एक्टर इन अलग-अलग तरह के कुर्ता-पायजामे में बेहद स्टाइलिश और हैंडसम लग रहे हैं। आप अपनी पसंद के मुताबिक इनमें को किसी भी आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकते हैं।

विक्की कौशल

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

अगर आप रक्षा बंधन के लिए कुछ इंडो-वेस्टर्न ढूंढ रहे हैं, तो एक्टर विक्की कौशल का यह लुक बिल्कुल परफेक्ट है। आप इस लुक में न सिर्फ फेस्टिव वाइब्स फील कर पाएंगे, बल्कि बेहद स्टाइलिश और हैंडसम भी लगेंगे।

Picture Courtesy: Instagram