Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakul-Jackky Wedding: डिज़ाइनर तरुण ताहिलियानी के ब्लश पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत

फाइनली 21 फरवरी को एक्टर रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए। परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने सात फेरे लिए। इस मौके पर दोनों का लुक बेहद खास लग रहा था। रकुल ने डिज़ाइनर तरुण ताहिलियानी का लहंगा पहना तो वहीं जैकी का भी लुक इस मौके पर बेहद खास रहा।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Thu, 22 Feb 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
रकुल प्रीत ने शादी में पहना डिज़ाइनर तरूण ताहिलियानी का ब्लश पिंक लहंगा

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर व प्रोड्यूसर जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को फाइनली शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में गोवा में शादी रचाई। शादी में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, वरुण धवन और भूमि पेडनेकर जैसी कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, सेलिब्रिटीज और फैन की बधाइयों का तांता लग गया।

खास रहा रकुल प्रीत सिंह का वेडिंग लुक

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी 2024 को अपने सोशल मीडिया पर शादी की पहली तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका लुक बहुत ही शानदार लग रहा है। रेड, मैरून, मजेंटा से हटकर रकुल ने भी पेस्टल शेड्स ट्रेंड को फॉलो किया।रकुल ने अपने इस खास डे के लिए तरुण तहिलियानी के कलेक्शन से ब्लश पिंक कलर का फ्लोरल लहंगा चुना था। लहंगे पर व्हाइट एंड गोल्ड कलर के बारीक धागों का काम था। इसके साथ शीयर फुल स्लीव चोली कैरी किया था, जो काफी जंच रहा था।

लहंगे के साथ रकुल ने बहुत हैवी नेकपीस पहना था। जिसके साथ मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका कैरी किया था। रेड चूड़े की जगह उन्होंने पीच-टोन चूड़े चुना था, जो कुछ नया था।

जैकी भगनानी का वेडिंग लुक

दूसरी ओर, जैकी ने बेज कलर की गोल्डन कढ़ाई वाली शेरवानी अपने इस खास दिन के लिए चुनी थी। उनका ये लुक दुल्हन के लुक के साथ परफेक्टली मैच कर रहा था। शेरवानी के साथ पगड़ी, मैचिंग स्टोल और हार पहना था।

रेड की जगह अब पेस्टल शेड्स बॉलीवुड का पसंदीदा कलर बन चुका है। अनुष्का शर्मा के बाद आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा, आथिया शेट्टी ने भी पेस्टल कलर का ही लहंगा चुना था। हालांकि रकुल के लुक को देखकर फैंस कुछ खास खुश नहीं हुए। वो उनके लुक को खूबसूरत नहीं बल्कि बोरिंग बता रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो कपल जल्द ही मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने वाला है।   

ये भी पढ़ेंः- कम खर्च में बनाना चाहते हैं शादी के हर एक पल को यादगार, तो गोवा है इसके लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन

Pic credit- jackkybhagnani/Instagram