Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakulpreet Singh: शिमरी आउटफिट में भी कैरी कर सकती हैं बॉस लेडी लुक, देखें रकुलप्रीत सिंह की ये तस्वीरें

Rakulpreet Singh एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक कई फिल्में की हैं जिसके लिए उन्हें काफी पसंद किया जाता है। उनके पास काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है जो उन्हें काफी पसंद करती है। वहीं एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग स्किल के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। यहां देखें उनका लेटेस्ट लुक।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Wed, 12 Jul 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
रकुलप्रीत सिंह का शानदार अवतार यहां देखें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Rakulpreet Singh: टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का जलवा बरकरार है। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने के अलावा रकुल अपने फैशन को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। अब हाल ही में उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनका बॉस लेडी अवतार देखने लायक है। इन पिक्स में वह शिमरी पैंट सूट में नजर आ रही हैं। आइये एक नजर डालते हैं रकुल की तस्वीरों पर।

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा जाता है। इस बार भी उन्होंने कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

रकुलप्रीत सिंह के लेटेस्ट लुक की बात करें, तो वह ऑल शिमरी लुक में देखई जा सकती हैं। उन्होंने शिमरी पैंट सूट के साथ, शिमरी हील्स और मैचिंग शिमरी ईयरिंग्स पहन रखे हैं।

मेकअप की बात करें, तो लाइट न्यूड आइशैडो और लिप शेड के साथ उन्होंने अपने लुक को बैलेंस करने की कोशिश की है।

वहीं, बालों को हाई हेयर डू बनाकर एक्ट्रेस ने एक क्लीन लुक कैरी किया है।

एक्सेसरीज के नाम पर उन्होंने कुछ भी कैरी नहीं किया है। इंस्टाग्राम वर्ल्ड में रकुल की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

Pic Credit: Instagram