Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rakulpreet Singh: लहंगे को देना चाहती हैं कुछ मॉडर्न टच, तो यहां से लें आइडिया

Rakulpreet Singh एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह अपनी फिल्मों से ज्यादा फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह दुबई में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं और एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में ब्लैड एंड व्हाइट कलर के लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे फैंस को खूब सराहा। आइये एक नजर डालते हैं उनके लुक पर।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Tue, 25 Jul 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
रकुलप्रीत सिंह का यह लहंगा है बेहद शानदार

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Rakulpreet Singh: एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं, जहां से वह हर दिन अपने फैंस को नए-नए फैशन गोल देती नजर आ रही हैं। एक के बाद एक यह डीवा जबरदस्त आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो नेटिजेंस को खूब पसंद आ रहे हैं। उनके लेटेस्ट पोस्ट पर नजर डालें, तो एक्ट्रेस ने कलरफुल स्विमसूट पहन रखी है। लेकिन हम यहां उनकी चर्चा वैकेशन आउटफिट्स को लेकर नहीं बल्कि ट्रेडिशनल ड्रेस को लेकर करने जा रहे हैं।

दरअसल, बहुत जल्द शादियों का सीजन शुरू हो जाएगा, जिसे लेकर ब्राइड्स और ब्राइड्समेड अभी से ही तैयारियों में जुट चुकी होंगी। इसलिए हम उनके लिए कुछ नया और स्टाइलिश लहंगा इंस्पिरेशन डीकोड करने जा रहे हैं। तो आइये एक नजर डालते हैं रकुल के लेटेस्ट लहंगे पर।

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह सीक्विन्ड ड्रेस में देखी जा सकती हैं। इस आउटफिट को उन्होंने बेज कलर के हॉल्टर नेक टॉप के साथ स्टाइल किया है, जिसके चारों तरफ सेक्विन वर्क है।

उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया। अपने लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने हल्के शेड की लिपस्टिक, कोहल और डार्क ब्राउन कलर के आईशैडो के साथ मेकअप को चुना।

हेयरस्टाइल पर गौर करें, तो आउटफिट की खूबसूरती को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है।

सोशल मीडिया वर्ल्ड में उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

Pic Credit: Instagram/Rakulpreet Singh