Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rihanna के बाद अब उनके ब्यूटी ब्रांड का भी होने वाला है भारत में डेब्यू, जानें इससे जुड़ी सभी बातें

हाल ही में रिहाना ने अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया था। भारत में यह उनकी पहली परफॉर्मेंस थी जिसके बाद उनका ब्यूटी ब्रांड फेंटी ब्यूटी भी भारत में एक ऑनलाइन पलैटफॉर्म पर लौंच होने वाला है। स्किन केयर और मेकअप की दुनिया में फेंटी ब्यूटी ने अपनी धाक जमा रखी है। अब भारत में भी इसके प्रोडक्ट्स मिल पाएंगे। जानें इससे जुड़ी सभी बातें।

By Swati Sharma Edited By: Swati Sharma Updated: Thu, 07 Mar 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
भारत में लौंच हो रहा है रिहाना का ब्यूटी ब्रांड

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Rihanna Beauty Brand: हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स में सिंगर रिहाना ने भारत में पहली बार परफॉर्म किया, जिसके विडियोज देखकर उनके फैन्स काफी खुश थे। इसके बाद रिहाना के फैन्स और स्किन केयर जंकीज के लिए एक अच्छी खबर और सामने आई है। रिहाना का मशहूर स्किन केयर और मेकअप ब्रांड फेंटी ब्यूटी (Fenty Beauty) भारत में लौंच होने वाला है।

कब और कहां होगा लौंच?

रिहाना ने अपना ब्यूटी ब्रांड को 2017 में लौंच किया था, जिसके बाद से ही लोगों में इस ब्रांड को ट्राई करने के लिए काफी उत्साह देखने को मिल रहा था, लेकिन भारत में इस ब्रांड के प्रोडक्ट्स मौजूद नहीं थे। हालांकि, अब भारत में भी आसानी से फेंटी ब्यूटी के प्रोडक्ट्स मिल पाएंगे। इस ब्रांड के लाइन-अप प्रोडक्ट्स को ब्यूटी ऐप नायका पर 7 मार्च से लौंच किया जाएगा। इस लिस्ट में फेंटी ब्यूटी के बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट्स भी शामिल होंगे।

आपको बता दें कि भारत में इस ब्रांड के कई हॉट सेलिंग प्रोडक्ट्स मिलने वाले हैं, जो मेकअप और स्किन केयर प्रेमियों के लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है। फेंटी ब्यूटी के फाउंडेशन से लेकर लिप ग्लॉस तक, कई लाजवाब मेकअप प्रोडक्ट्स अब भारत में भी मिल पाएंगे, जिससे आप मेकअप में अपना ए-गेम ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रखना चाहते हैं अपने बालों और त्वचा को हेल्दी, तो डाइट में बायोटिन-रिच फूड्स को करें शामिल

अपने ब्यूटी प्रोडक्ट के लौंच के बारे में रिहाना ने कहा कि फेंटी ब्यूटी इसलिए बनाया गया ताकि हर जगह के लोग इसे इस्तेमाल कर सकें। भारत में इसे लौंच करना काफी रोमांचक है। फेंटी ब्यूटी का उद्देश्य है- हर एथनिसिटी, संस्कृति, रंग और स्टाइल के लोगों को सुंदर और सशक्त बनाना है। वैसे उनकी इस बात का बेहतरीन उदाहरण, फेंटी ब्यूटी के फाउंडेशन हैं, जो लगभग 150 शेड्स में उपलब्ध हैं, जो इंडियन स्किन टोन के लिए भी काफी बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Fenty in India

फेंटी ब्यूटी प्रोडक्ट्स मिनी साइज में भी मिलेंगे, जिन्हें आप ट्रायल के लिए या घूमने-फिरने में साथ ले जाने के लिए भी खरीद सकते हैं। रिहाना से पहले सेलेना गोमेज भी अपने स्किन केयर ब्रांड को इंडिया में लौंच कर चुकी हैं। हालांकि, अभी फिलहाल के लिए फेंटी ब्यूटी के कुछ लाइन-अप प्रोडक्ट्स को ही भारतीय मार्केट में उतारा जा रहा है।

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना की खास परफॉर्मेंस के बाद, अब उनके ब्यूटी ब्रांड का भारत आना लोगों के लिए काफी रोमांचक है। आपको अगर नहीं पता है, तो हम आपको बता देते हैं कि फेंटी ब्यूटी के कई स्किन केयर प्रोडक्ट्सस, मेकअप और परफ्यूम भी उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं दिखना चाहते उम्र से पहले बूढे़, तो अपनी इन आदतों में आज ही करें सुधार

Picture Courtesy: Instagram