Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ईवनिंग पार्टी के लिए साड़ी के कलर और स्टाइल को लेकर हैं कनफ्यूज, तो शहनाज़ गिल का ये लुक करें ट्राई

अगर आपको किसी ईवनिंग पार्टी का इनविटेशन मिला है। जहां आपको दिखना है खूबसूरत और स्टाइलिश तो इसके लिए सबसे पहले आउटफिट का सेलेक्शन है जरूरी। ब्लैक एक ऐसा कलर है जो हर एक इवेंट के लिए है बेस्ट। इस कलर के साथ बहुत कम एफर्ट के साथ मिल सकता है गलैमरस लुक। इस कलर को कैसे करें स्टाइल जान लें यहां।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Tue, 16 Jan 2024 12:02 PM (IST)
Hero Image
ईवनिंग पार्टी के लिए बेस्ट है शहनाज गिल का ये लुक

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। डे इवेंट को लेकर जहां आपके पास पहनने को ढ़ेरों ऑप्शन्स होते हैं, वहीं ईवनिंग पार्टी या डेट नाइट के लिए बहुत सोचना पड़ता है। सबसे पहले तो बात आउटफिट्स के कलर पर आकर अटकती है। ऐसा कलर जो रात की रोशनी में बहुत चमके ना, लेकिन हां अगर पार्टी है तो वहां लुक को फीका भी न बनाए। दूसरी टेंशन स्टाइल को लेकर होती है। ऐसा क्या पहनें जिसमें लुक बोरिंग ना आउटडेटेड नहीं, बल्कि अप-टू-डेट लगे। 

अगर आप किसी इवनिंग इवेंट, कॉकटेल या रिसेप्शन पार्टी या फिर शादी के लिए किस कलर का आउटफिट पहनें, इसे लेकर कनफ्यूज हो रही हैं, तो बिना ज्यादा सोचें ब्लैक कलर चुनें। हाल ही में आमिर खान की बेटी ईरा खान की शादी की रिसेप्शन पार्टी थी। जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई। हर एक सेलिब्रिटी का लुक देखने लायक था, लेकिन यहां शहनाज गिल ने अपने लुक से लूट ली सारी महफिल। शहनाज ने इस पार्टी में डिज़ाइनर गौरव गुप्ता का ब्लैक सिक्विन साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने गोल्डेन बस्टियर स्टाइल ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था।  

ब्लैक साड़ी में शहनाज गिल का लुक 

शहनाज गिल ने जो साड़ी पहनी थी, वो शिमर गोल्ड प्री-स्टिच्ड साड़ी है। इसका पल्लू रफल स्टाइल है। ब्लैक कलर को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था उनका चौड़े स्ट्रैप वाला गोल्डेन ब्लाउज़। 

साड़ी के साथ शहनाज ने बहुत ज्यादा एक्सेसरीज नहीं कैरी की थी। नेकलेस, ईयररिंग्स नहीं सिर्फ गोल्डेन ब्रेसलेट पहना था। 

मेकअप भी बहुत ही लाइट था। ब्लैक विंग्ड आईलाइनर, शिमर गोल्ड आईशैडो, ग्लॉसी कैरेमल लिप शेड्स, ब्लश, हाइलाइटर उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे।

ईवनिंग इवेंट के लिए बेस्ट है ब्लैक कलर

ब्लैक ईवनिंग इवेंट के लिए सेफ एंड बेस्ट कलर है और मैरून, ग्रे, गोल्डेन के साथ इसका कॉम्बिनेशन बहुत क्लासी लगता है। अगर आप भी आने वाले किसी पार्टी या फंक्शन के लिए साड़ी खरीदने की सोच रही हैं, तो क्यों न इस बार कुछ ऐसा लुक करें ट्राई। प्री-स्टिच्ड साड़ियों को कैरी करना बहुत ही आसान होता है और कहीं से भी लुक अलग नजर नहीं आता। उल्टा और अच्छा ही लगता है। इस कलर की सबसे बड़ी खासियत है कि ये हर एक स्किन टोन और हर एक बॉडी टाइप पर जंचता है। 

ये भी पढेंः- जब पहनें डीप नेक ड्रेस, तो बॉडी के इस हिस्से पर भी करें मेकअप

Pic credit- shehnaazgill/Instagram