Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रद्धा कपूर का रेड पैठणी पैंटसूट है संगीत फंक्शन के लिए बेहद स्टाइलिश ऑप्शन, बिंदास होकर कर सकती हैं एन्जॉय

अगर आप अपने संगीत फंक्शन के लिए कुछ स्टाइलिश लेकिन ऐसा ऑप्शन ढूंढ़ रही हैं जिसमें बिंदास होकर एन्ज़ॉय भी कर सके तो श्रद्धा कपूर का रेड पैठणी पैंटसूट है इसके लिए शानदार ऑप्शन। जमकर डांस करने के सथ ही इसमें आपकी फोटोज़ भी कमाल की आएंगी। यहां देखें इसकी एक झलक और जान लें पैठणी आउटफिट्स की देखभाल के तरीके।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Mon, 05 Feb 2024 11:53 AM (IST)
Hero Image
श्रद्धा कपूर का रेड पैठणी पैंटसूट है संगीत फंक्शन के लिए बेस्ट।

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल की दुल्हनें अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट का कोई मौका नहीं मिस कर रही हैं। लहंगे, मेकअप, हेयरस्टाइल, ज्वैलरी हर एक चीज़ में इसकी झलक देखने को मिल रही है। 4 से 5 दिनों तक चलने वाले शादी के हर एक फंक्शन को लेकर उनकी अलग तैयारियां होती हैं। जिसमें सबसे जरूरी होता है आउटफिट। हर एक फंक्शन के लिए अलग लुक चुनना वाकई एक टफ टास्क होता है। हल्दी, मेहंदी में तो ज्यादातर ब्राइड्स ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं, लेकिन संगीत के लिए कुछ ऐसा चाहिए होता है, जिसमें आप खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के साथ ही बिंदास होकर एन्जॉय भी कर सकें। अगर आपने भी अभी तक अपने संगीत का आउटफिट डिसाइड नहीं किया है, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा ऑप्शन, जो है एकदम परफेक्ट। 

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो लाल रंग के पैठणी पैंटसूट में नजर आ रही हैं। अब तक आपने पैठणी साड़ियां ही देखी होंगी, लेकिन पैंटसूट में पैठणी टच वाकई कमाल का लग रहा है। इस ऑप्शन को आप संगीत फंक्शन में कर सकती हैं ट्राई। जिसे पहनने के बाद आप अपने स्टाइल से तो लोगों का ध्यान खींचेगी ही साथ ही दिल खोलकर नाच भी पाएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

पैठणी आउटफिट्स की कैसे करें देखभाल?

- पैठणी आउटफिट्स को डायरेक्ट सनलाइट और नमी वाली जगह पर स्टोर करने की गलती न करें। 

- बीच-बीच में आउटफिट्स का फोल्ड्स बदलते रहें। लंबे समय तक एक ही फोल्ड में रखने से ये वहीं से डैमेज होने लगते हैं। - इन आउटफिट्स को हैंगर में लटकाने की जगह कॉटन या मलमल के कवर में लपेटकर रखें।

- नमी से बचाने के लिए आउटफिट्स के बीच नेफ़थलीन बॉल्स या सिलिका जेल पैकेट रखें।

- पैठणी आउटफिट्स को घर पर न धोएं, बल्कि ड्राई क्लीन करवाएं। 

- आउटफिट्स पर सीधे परफ्यूम न लगाएं, क्योंकि इससे उसकी चमक फीकी पड़ने लगती है।

ये भी पढ़ेंः- अजरख प्रिंट को करना चाहती हैं अपने वॉर्डरोब में शामिल, तो जान लें इसे स्टाइल करने के तरीके

Pic credit- kvenayaak/Instagram