Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोनारिका भदौरिया ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, प्री-स्टिच्ड साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

मशहूर टीवी शो देवों के देव महादेव में माता पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया जल्दी ही बिजनेसमैन विकास पराशर के साथ शादी करने वाली हैं। रणथंभौर के नाहरगढ़ में वो सात फेरे लेंगे। शादी के फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बेहद खूबसूत नजर आ रही हैं।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
सोनारिका भदौरिया ने हल्दी सेरेमनी में पहनी येलो प्री-ड्रेप्ड साड़ी

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में 'पार्वती' की भूमिका निभाने वाली सोनारिका भदौरिया ब्वॉयफ्रेंड विकास पराशर आज यानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करने वाला है। जो पूरी तरह से सजधज कर तैयार हो चुका है। रिपोर्टों के मुताबिक, शादी के बाद फरीदाबाद में ग्रैंड रिसेप्शन होगा। हाल ही में उनका हल्दी फंक्शन सेलिब्रेट हुआ, जिसकी तस्वीरें सोनारिका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है, 'तेरे संग यारा खुश रंग बहारा'। हल्दी।

सोनारिका भदौरिया का हल्दी सेरेमनी लुक

सोनारिका भदौरिया अपनी हल्दी सेरेमनी में पीली रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। हल्दी में पीला रंग पहनना शुभ माना जाता है, तो उन्होंने भी अपने इस फंक्शन को खास बनाने के लिए येलो कलर की ही प्री-ड्रेप्ड साड़ी चुनी। साड़ी तो अलग थी ही, लेकिन उसका ब्लाउज़ साड़ी के लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बना रहा था। ब्लाउज़ के स्लीव्स पर पर्ल वर्क था। लाइट येलो कलर की इस साड़ी के साथ उन्होंने फ्लोरल ज्वैलरी कैरी किया था। फ्लोरल ईयररिंग्स, बैंगल्स के साथ हेयरस्टाइल में भी फूलों का इस्तेमाल किया था। साड़ी के साथ उनका मेकअप काफी लाइट था। 

दूल्हे बनने वाले विकास पाराशर ने इस मौके पर पारंपरिक हाफ स्लीव अंगरखे कुर्ता को सफेद धोती के साथ टीमअप किया था। दोनों का आउटफिट इस मौके पर एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।  

View this post on Instagram

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

सोनारिका का मेहंदी लुक भी बहुत खास

हल्दी से पहले सोनारिका भदौरिया ने अपने सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट की थी और इस लुक ने भी सबका जीत लिया था। इस मौके पर उन्होंने अपनी मां की शादी का लहंगा पहना था। हाथों पर शिव पार्वती की मेहंदी लगवाई थी। 

दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। दोस्ती के बाद रिश्ता प्यार में बदल गया। पूरे 7 साल डेट करने के बाद ये कपल फाइनली शादी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः- अगर आप भी शादी-ब्याह के लिए के लिए खरीदने जा रही हैं प्री-स्टिच्ड साडियां, तो इन बातों का रखें ध्यान

Pic credit- bsonarika/Instagram