Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: दिवाली पार्टी में बनना है सेंटर ऑफ अट्रेक्शन, तो इन आउटफिट्स का करें सेलेक्शन

Diwali 2023 दिवाली का त्योहार घर से लेकर ऑफिस तक में सेलिब्रेट होता है। ऑफिस के सेलिब्रेशन में पूजा के बाद पार्टी भी होती है जो आपको उस हिसाब से रेडी होना होता है। अगर आपके भी ऑफिस में सेलिब्रेट होने वाली है दिवाली जहां आपको दिखना है अलग तो इन आउटफिट्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट जो है एकदम बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Thu, 09 Nov 2023 02:34 PM (IST)
Hero Image
Diwali 2023: ऑफिस की दिवाली पार्टी में पहनें ये आउटफिट्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Delhi 2023: दिवाली में अगर आपके ऑफिस में भी पार्टी होने वाली हैं जिसमें आपको अच्छे से रेडी होना है और अलग भी दिखना है, तो इसके लिए सही आउटफिट का सेलेक्शन बहुत जरूरी है। दिवाली पर पूजा भी होती है, तो ऐसे में वेस्टर्न आउटफिट्स का ऑप्शन न ही चुनें तो बेहतर, इसकी जगह इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। साड़ी, लहंगा, सूट तो कॉमन होते हैं, जिनमें आपको ऑफिस की हर दूसरी कलीग नजर आ जाएगी, लेकिन सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनने के लिए आपको सोचना होगा कुछ अलग, तो आपके लिए हम लेकर आए हैं कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स।

शरारा

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

दिवाली पर ऑफिस पार्टी में पहनने के लिए शरारा है काफी अच्छा ऑप्शन। जो ट्रेडिशन भी है और स्टाइलिश भी। इसे आप शार्ट या लॉन्ग किसी भी तरह की कुर्ती के साथ पेयर कर सकती हैं। क्योंकि मौका है दिवाली का, तो थोड़े ब्राइट कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें।

वाइड लेग पैंट्स, ब्रॉलेट के साथ जैकेट

View this post on Instagram

A post shared by Divya khosla (@divyakhoslakumar)

दिवाली के मौके पर कुछ इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी करने की सोच रही हैं, तो ये आउटफिट है बेस्ट। फ्लोरल या ब्रोकेड फैब्रिक वाला लाइड लेग पैंट चुनें। इसी फैब्रिक का जैकेट भी बनवाएं और इनमें मौजूद किसी एक कलर की ब्रॉलेट पहनकर लुक को कंप्लीट करें। वैसे तो आजकल मैचिंग जैकेट और पैंट मार्केट में मिल रहे हैं, लेकिन वेस्टर्न आउटफिट में ट्रेडिशन टच देना है, तो सिल्क, ब्रोकेड फैब्रिक लेकर ऐसा बनवा सकती हैं। 

फुल स्लीव कुर्ता विद स्कर्ट

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

दिवाली के पार्ट में चाहिए हर किसी की अटेंशन, तो कलर ब्लॉकिंग में कुछ ट्रेडिशन ट्राई करें। इस तरह का फुल स्लीव सिल्क के कुर्ते को फ्लोर लेंथ स्कर्ट के साथ टीमअप करें। काफी कंफर्टेबल एंड स्टाइलिश ऑप्शन है।

स्कर्ट-ब्लाउज

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

दिवाली पर हर किसी की नजरें बस आप पर ही आकर टिकेंगी जब आप इस तरह के हैवी स्कर्ट को कुछ इसी स्टाइल ब्लाउज़ के साथ पेयर करेंगी। फुल स्लीव ब्लाउज़ होगा तो हाथों में किसी दूसरी एक्सेसरीज की नहीं जरूरत। महज नेकलेस पहनकर भी चला सकते हैं काम।

अनारकली

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

अनारकली काफी समय से फैशन में है और तीज-त्योहारों के मौके पर ट्रेडिशनल वेयर्स की लिस्ट में ये जरूर शामिल होता है। जो लगभग हर तरह के फीगर पर जंचता है। दिवाली पर आप ऑफिस पार्टी के लिए अनारकली का भी ऑप्शन चुन सकती हैं। ब्राइट से लेकर लाइट जो आपको पसंद हो वो पहनें। 

ये भी पढ़ेंः- Diwali 2023 Mehndi Designs: सेव करें लें मेहंदी के ये खूबसूरत डिज़ाइन्स, दिवाली पर हाथों को सजाने के लिए

Pic credit- Instagram