Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Plus Size Women के लिए स्टाइलिश आउटफिट्स, जो आउटिंग से लेकर पार्टी तक के लिए हैं बेस्ट

कपड़े आपकी खूबसूरती और स्टाइल को बढ़ाने का काम करते हैं। स्लिम- ट्रीम फिगर वालों के लिए आउटफिट्स का चुनाव इतना मुश्किल नहीं होता जितना प्लस साइज महिलाओं के लिए। अगर आप भी हैं प्लस साइज और ढूंढ़ रही हैं अपने लिए कुछ स्टाइलिश कपड़े तो जंपसूट मैक्सी ड्रेस एंकल लेंथ पैंट्स के साथ शर्ट जैसे ऑप्शन्स हैं एकदम बेस्ट।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Tue, 30 Jul 2024 10:02 AM (IST)
Hero Image
प्लस साइज महिलाओं के लिए आउटफिट्स (Pic credit- freepik)

लाइफसटाइल डेस्क, नई दिल्ली। प्लस साइज महिलाओं के लिए ऑफिस हो या पार्टी, फ्रेंड्स के साथ आउटिंग का प्लान हो या पार्टनर के साथ डेट पर जाना, क्या पहनें ये बहुत बड़ा टास्क हो जाता है। फैशन और स्टाइल के चक्कर में कई बार महिलाएं ऐसे आउटफिट्स पहन लेती हैं, जो आपके लुक को इन्हैंस करने के बजाय उसे खराब कर देता है। ऐसा नहीं है कि आपके फीगर के हिसाब से स्टाइलिश कपड़ों के ऑप्शन नहीं, जरूरत है, तो बस उन्हें एक्सप्लोर करने की। अपने वार्डरोब में इन आउटफिट्स को शामिल करें और दिखें हर पार्टी, फंक्शन में अलग।

1. लॉन्ग कुर्ती और लेगिंग्स

ट्रेडिशनल आउटफिट्स में प्लस साइज महिलाओं के लिए लॉन्ग कुर्ती के साथ लेगिंग्स का कॉम्बिनेशन बेस्ट है। शॉर्ट या मिड लेंथ कुर्ती आप पर उतनी नहीं जंचेगी, जितनी लॉन्ग। लैंगिंग्स की जगह वैसे सिगरेट पैंट्स भी अच्छे लगेंगे। 

2. मिडी ड्रेस

मिडी ड्रेस बहुत ही अट्रैक्टिव लगती है और इसे लगभग हर मौके पर कैरी किया जा सकता है। गर्मी और मानसून के हिसाब से फ्लोरल प्रिंट मिडी ड्रेस काफी अच्छे लगेंगे।

3. प्लाजो और टॉप

प्लाज़ो पैंट्स के साथ टॉप का कॉम्बिनेशन बहुत ही ट्रेंडी है। यह न सिर्फ आरामदायक होता है बल्कि आपको एक मॉडर्न लुक भी देता है।

4. डेनिम जैकेट और स्कर्ट

मिडी स्कर्ट आपके फीगर पर अच्छी लगेगी और लुक में स्टाइल एड करने के लिए उसे डेनिम जैकेट के साथ टीमअप करें। इस लुक के साथ स्नीकर्स पहनकर रेडी हो जाएं डे आउटिंग के लिए।

5. जंपसूट

जंपसूट एक वन-पीस आउटफिट है, जो कैजुअल, फॉर्मल से लेकर पार्टी तक के लिए बेहतरीन च्वॉइस है। स्लिम-ट्रीम फीगर पर तो ये जंचता ही है, साथ ही प्लस साइज महिलाएं को भी स्टाइलिश लुक देता है। 

ये भी पढ़ेंः- Evening Party में पहनने के लिए ड्रेस के कलर को लेकर हैं कनफ्यूज, तो ट्राई करें ये ऑप्शन्स

6. अंकल-लेंथ पैंट्स के साथ शर्ट

ऑफिस या इंटरव्यू में डिसेंसी के साथ स्टाइलिश भी नजर आना है, तो एंकल लेंथ पैंट्स को शर्ट के साथ कैरी करें। बिना ज्यादा मेहनत के आप मिनटों में रेडी हो सकती हैं। 

7. फ्लोई मैक्सी ड्रेस

मैक्सी ड्रेस कंफर्टेबल होने के साथ लगभग हर एक बॉडी टाइप पर जंचती है। इस ऑप्शन को भी आप डे आउटिंग से लेकर डिनर या पार्टी मतलब हर एक मौके पर ट्राई कर सकती हैं। 

8. कोऑर्ड सेट

मैचिंग टॉप और बॉटम का सेट फैशनेबल होने के साथ ही प्लस साइज महिलाओं के लिए एकदम बेस्ट होता है। 

इन आइडियाज के साथ, आप अपने प्लस-साइज फिगर को स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट तरीके से कैरी कर सकती हैं। याद रखें, स्टाइल का मतलब है अपने आपको अच्छे से प्रेजेंट करना और आत्मविश्वास से भरपूर होना।

(पूजा चौधरी, फाउंडर, लावन्या द लेबल से बातचीत पर आधारित)

ये भी पढ़ेंः- Kanjivaram Silk Saree की बुनाई में होता है सोने-चांदी के तार का इस्तेमाल, दक्षिण भारत से मिली थी खास पहचान