Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taapsee Pannu: ब्लैक लेसी कॉर्सेट ड्रेस में तापसी पन्नू ने बिखेरा जलवा, तस्वीरों पर फैंस हुए फिदा

Taapsee Pannu बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच उनकी एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। आइये एक नजर डालते हैं तापसी की लेटेस्ट तस्वीरों पर।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Thu, 22 Jun 2023 03:19 PM (IST)
Hero Image
तापसी पन्नू ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Taapsee Pannu: एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने शानदार एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ बेहतरीन स्टाइल सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। पन्नू अपने फैशन की बदौलत अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और फैंस भी उनसे इंस्पायर्ड होते नजर आ जाते हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने लुक्स और आउटफिट के साथ डेयरिंग एक्सपेरिमेंट करती देखी जाती हैं, जिन्हें देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। इस बीच डीवा एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर सुर्खियों में।

ब्लैक आउटफिट में तापसी पन्नू का जलवा

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी है, जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का एक ओवरसाइज श्रग कैरी किया हुआ है।

एक्ट्रेस हेयर और मेकअप की बात करें तो, तापसी ने अपने नेचुरली कर्ल बालों को पोनी टेल में बांध रखा है। वहीं मेकअप को न्यूट्रल रखते हुए न्यूड आइशैडो और पिंक लिप्स के साथ अपना लुक पूरा किया। इन सबके अलावा तापसी पन्नू ने ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए मैचिंग ब्लैक स्टिलेटोज पहन रखा है।

तापसी का यह लेसी कॉर्सेट ड्रेस उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है। पहली तस्वीर में वह बैठकर पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह खड़ी होकर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट बॉक्स में भी फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Pic Credit: Instagram