Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Floral Outfit Idea: गर्मी में फ्लोरल प्रिंट के साथ करें एक्सपेरिमेंट, इन आउटफिट आइडियाज को करें ट्राई

Floral Outfit Idea फ्लोरल आउटफिट्स कभी भी आउटडेटेड नहीं होते और हर मौके पर आपको स्टाइलिश दिखाते हैं। तो चलिए इन गर्मियों के लिए ऐसे ही कुछ फ्लोरल ड्रेसेज पर नजर डालते हैं जिनकी मदद से आप अपने लिए कुछ बना सकें।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Fri, 14 Apr 2023 12:36 PM (IST)
Hero Image
गर्मी में फ्लोरल प्रिंट के साथ करें एक्सपेरिमेंट, ये रहे आइडियाज

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Floral Outfit Idea: गर्मी के महीने केवल खाने-पीने के लिए ही नहीं बल्कि कपड़ों के लिहाज से भी काफी मुश्किल होते हैं। हमेशा एक ही सवाल मन में रहता है कि ऐसा कौनसा आउटफइट पहने, जिससे स्टाइलिश भी दिखें और कम्फर्टेबल भी रहें। तो इस सवाल के जवाब है फ्लोरल ड्रेसेज़। फ्लोरल आउटफिट्स कभी भी आउटडेटेड नहीं होते और हर मौके पर आपको स्टाइलिश दिखाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर आपके पास फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेज नहीं हैं तो, आपक समर वॉर्डरोब कलेक्शन अधूराहै। चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की कुछ बेहतरीन फ्लोरल आउटफिट्स पर, जिनसे आप आइडिया लेकर आप अपना खुद का समर आउटफिट तैयार कर सकती हैं।

खूबसूरत फ्लोरल ड्रेसेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं। उनके समर कलेक्शन्स इतने शानदार होते हैं कि फैंस उनके लुक्स को रीक्रिएट करना पसंद करते हैं। कैजुअल से लेकर ट्रेडिशनल तक उनके लुक्स काफी पसंद किए जाते हैं। इस तस्वीर में भी बार्बी डॉल ने व्हाइट कलर के फ्लोरल प्रिंट गाउन को कैरी किया है, जो आंखों को काफी सुकून देने वाले हैं।

जान्हवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की ये सफेद फ्लोरल प्रिंट साड़ी गर्मियों के मौमस के लिए बेहतरीन ऑप्शन है। इसे आप किसी भी फंक्शन में पहनकर खुद को फ्लॉन्ट कर सकती है। साथ में अपनी मर्जी के मुताबिक मेकअप और ज्वेलरी को हेवी या लाइट रख सकती हैं।

सारा अली खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक और खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान को अक्सर ही ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा जाता है। उनके इस व्हाइट अनारकली सूट पर रेड फ्लोरल प्रिंट काफी निखरकर आ रहा है और सारा ने इसे कैजुअल और आरामदायक रखने के लिए बिना किसी एक्सेसरीज के साथ कैरी किया है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी स्टाइलिश फ्लोरल ड्रेसेस के लिए जानी जाती हैं। इस फोटोशूट में आप उनके फ्लोरल आउटफिट को देख सकते हैं। कलरफुल फ्लोरल आउटफिट के साथ दीपिका ने ब्लैक हील्स कैरी किया हुआ है। साथ में ईयरिंग्स पेयर कर उन्होंने इसे और भी स्टाइलिश बना दिया है।

आलिया भट्ट

न्यू मॉम आलिया भट्ट इस तस्वीर में फ्लोरल आउटफिट को लेकर बनी धारणा को तोड़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस के जरिए साबित कर दिया है कि फ्लोरल प्रिंट केवल कैजुअल या फिर ट्रेडिशनल ही नहीं बल्कि फॉर्मल और ग्लैमरस लुक्स के लिए भी परफेक्ट है।