Move to Jagran APP

बीच वेकेशन पर आपको भी कराना है स्विमसूट में फोटोशूट? तो इन टिप्स को करें फॉलो स्लिम-ट्रीम लुक के लिए

बीच वेकेशन ही तो मौका होता है जब आप खुलकर बिकिनी या स्विमसूट में एन्जॉय कर सकती है और ढेर सारी फोटोज़ क्लिक करा सकती हैं लेकिन कई बार फीगर के चलते इसे पहनने का कॉन्फिडेंस नहीं आ पाता तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स एंड ट्रिक्स शेयर करने वाले हैं जिन्हें फॉलो कर स्विमसूट में नजर आ सकती है स्लिम।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Tue, 27 Feb 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
स्विम सूट में इन टिप्स एंड ट्रिक्स की मदद से नजर आ सकती हैं स्लिम-ट्रीम

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। महिलाओं का बीच वेकेशन बिना बिकिनी और स्विमसूट फोटोशूट के कहां ही पूरा होता है। जब तक फोन की गैलरी में ऐसी कुछ पिक्चर्स न हो तब तक ट्रिप मजेदार नहीं लगती, लेकिन ऐसे कपड़ों को पहनने के लिए फीगर भी तो होनी चाहिए...क्या आप भी यही सोचकर ऐसे कपड़े नहीं पहन पाती? तो आपको बता दें कि ऐसे कपड़ों को कैरी करने के लिए फीगर के साथ-साथ कॉन्फिडेंस होना भी बहुत जरूरी होता है। आप कॉन्फिडेंस जुटाने का काम करें और हम आपको स्विमसूट में कैसे स्लिम-ट्रीम नजर आएं, इसके टिप्स एंड ट्रिक्स बता देते हैं। जिससे अगली बार आप भी बीच वेकेशन पर करवा सके बिंदास होकर बिकिनी या स्विमसूट में फोटोशूट।

स्विम ड्रेस चुनें

स्विम ड्रेस बीच वेकेशन के हिसाब से खूबसूरत और अच्छा ऑप्शन है। अगर आप इसे सही एक्सेसरीज के साथ कैरी करें, तो इसकी खूबसूरती और ज्यादा बढ़ जाती है। अगर आपके हिप्स बहुत हैवी हैं और आप इसे लेकर कॉन्शियस रहती हैं, तो स्कर्ट पैटर्न वाले स्विम वेयर चुनें। जो इस एरिया को कवर कर आपको देते हैं खूबसूरत लुक।

टिप्स

रफल्ड या स्केटर स्कर्ट वाली स्विम ड्रेस चुनें, जो हिप्स और थाई दोनों एरिया के फैट को कवर कर लेगी। इसके साथ ट्रेंडी फ्लिप-फ्लॉप और कलरफुल शेड्स जरूर कैरी करें। 

वी-कट स्विमसूट

अगर आपका फीगर कर्वी है। बस्ट, हिप्स, थाईज़ हैवी हैं, तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है वी-कट वाले स्विमसूट्स। अगर आप बहुत ज्यादा बॉडी शो नहीं करना चाहती, तो शीयर पैटर्न वाला स्विमसूट चुनें।

टिप्स

वर्टिकल स्ट्राइप वाले स्विमसूट में आप लंबी नजर आएंगी, तो वहीं डाएगनल स्ट्राइप में स्लिम लुक मिलता है।

प्लन्जिंग नेकलाइन और स्कूप बैक वाले स्विमसूट आपके फीगर पर ज्यादा जंचेंगे।

टैंकिनी

अगर बॉडी का ज्यादातर फैट थाई पर जमा हुआ है, तो ऐसी फीगर के लिए टैंकिनी का ऑप्शन सही रहेगा। टैंकिनी में दो सेट आते हैं। मतलब टैंक टॉप और नीचे शॉर्ट्स। ये भी बीच वेकेशन के लिए सही च्वॉइस है।

टिप्स

ऐसी टैंकिनी चुनें, जिसमें शॉर्ट्स बहुत ज्यादा शॉर्ट न हो और न ही घुटने जितना लंबा। परफेक्ट टैंकिनी चुनकर आप स्लिम भी नजर आएंगी और लंबी भी।

ये भी पढ़ेंः- फैशन डिज़ाइनर नहीं, बल्कि इंजीनियर ने डिज़ाइन की थी बिकिनी और ऐसे पड़ा इसका ये नाम

Pic credit- freepik