Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ब्लाउज़ स्लीव्स के इन ट्रेंडी और स्टाइलिश डिज़ाइन्स से पाएं साड़ी में ग्लैमरस लुक

Stylish blouse sleeves designsसाड़ी में ग्लैमरस और मॉडर्न लुक पाने के लिए ब्लाउज़ के स्लीव्स के साथ करें एक्सपेरिमेंट। जो डे आउटिंग से लेकर नाइट पार्टी हर एक जगह के लिए हैं बेस्ट।

By Priyanka SinghEdited By: Updated: Mon, 29 Jul 2019 01:29 PM (IST)
Hero Image
ब्लाउज़ स्लीव्स के इन ट्रेंडी और स्टाइलिश डिज़ाइन्स से पाएं साड़ी में ग्लैमरस लुक

Stylish blouse sleeves designs: ब्लाउज़ के स्लीव्स के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट सेफ एंड बेस्ट होते हैं जिसमें आपको अपने कम्फर्ट के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं करना पड़ता। इन दिनों लहंगे की चोली हो या साड़ी का ब्लाउज़, इनमें स्टाइल की तरफ खास फोकस किया जा रहा है। पिछले साल ब्लाउज़ में टैसल्स और फ्रिंजेज़ का ट्रेंड जोरों-शोरों से देखने को मिल रहा था, तो इस साल रफल, बैलून, शीयर और बेल स्लीव्स वाले ब्लाउज़ ब्राइडल लुक से लेकर कैजुअल्स तक में हिट हो रहे हैं। तो अगर आप भी एक्सपेरिमेंट्स के लिए हैं तैयार तो इस बार साड़ी को टीमअप करें इन ट्रेंडी और स्टाइलिश स्लीव्स वाले ब्लाउज़ेज के साथ।

शीयर पफ स्लीव ब्लाउज़

पफ स्लीव का ट्रेंड पुराना है लेकिन एक बार फिर इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। जो फैशन गलियारों से लेकर ब्राइडल लुक तक में हिट हो रहा है। कुछ नया ट्राय करना चाह रही हैं तो पफ में शीयर फैब्रिक का इस्तेमाल करें। जो बहुत ही क्लासी लगेगा। इस तरह के ब्लाउज को आप साड़ी के अलावा लहंगे के साथ भी पहन सकती हैं। 

बेल स्लीव ब्लाउज़

बेल स्लीव ब्लाउज़ कम्फर्ट और स्टाइल का बेस्ट कॉम्बिनेशन होते हैं। स्लीव की लंबाई आप अपने कम्फर्ट के हिसाब से चुन सकती हैं। ऊपर से नॉर्मल फिटिंग वाले ये ब्लाउज़ नीचे से बिल्कुल बेल(घंटी) के आकार का होता है। ब्लाउज़ के अलावा आप इस स्टाइल को टॉप में भी कर सकती हैं ट्राय।

बैलून स्लीव ब्लाउज़

बैलून स्लीव में बीच में उभार होता है। जो ब्लाउज़ को देता है बिल्कुल अलग लुक। इस तरह के डिज़ाइन वाले ब्लाउज़ का फैब्रिक आप साड़ी के हिसाब से चुनें। हैवी साड़ी है तो लाइट फैब्रिक वाला ब्लाउज़ और अगर साड़ी लाइट है तो थोड़े मोटे फैब्रिक का इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ इस तरह.... 

  

फ्रिल स्लीव ब्लाउज़

फ्रिल स्वील्स वाले ब्लाउज़ का कॉम्बिनेशन भी साड़ी के साथ बहुत ही स्टाइलिश लगता है। इनमें आप शॉर्ट लेंथ के साथ लॉन्ग स्लीव्स भी ट्राय कर सकती हैं।

लेयर्ड स्लीव ब्लाउज़

अगर आप लेयर्ड ब्लाउज़ स्टिच करवाने की सोच रही हैं तो इनमें भी लाइट फैब्रिक चुनें। मल्टी लेयर्ड इन ब्लाउज़ में आप अपनी पसंद के अनुसार डिज़ाइन, एम्ब्रॉयडरी और बीड्स जैसे कई और ऑप्शन्स कर सकती हैं ट्राय। 

शीयर लॉन्ग स्लीव ब्लाउज़

लॉन्ग स्लीव्स में भी आप शीयर का पैटर्न अपना सकती हैं जो बहुत ही खूबसूरत लगता है। मानसून के मौसम में साड़ी के साथ इस तरह के ब्लाउज़ फैशन ही नहीं कम्फर्ट के मामले में भी हैं बेस्ट। लाइट फैब्रिक का इस्तेमाल इस तरह के ब्लाउज़ में कर लुक और ज्यादा ग्लैमरस नजर आएगा।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप