Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hartalika Teej पर दिखना चाहती हैं खूबसूरत और स्टाइलिश, तो इन 'बो' ब्लाउज डिजाइन से पाएं एलिगेंट और क्लासी लुक

Hartalika Teej 2024 का त्योहार सुहागिन महिलाओं और कुंवारी लड़कियों के लिए काफी अहम होता है। इस खास मौके पर व्रत किया जाता है और पूजा-अर्चना की जाती है। ऐसे में महिलाएं इन दिन अपने लुक का भी खास ख्याल रखती हैं। अगर आप भी इस बार यह व्रत रख रही हैं और खास दिखना चाहती हैं तो ये बो ब्लाउज डिजाइन जरूर ट्राई करें।

By Jagran News Edited By: Harshita Saxena Updated: Thu, 29 Aug 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
हरतालिका तीज पर इन ब्लाउज डिजाइन से पाएं परफेक्ट लुक (Picture Credit- Instagram)

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। जब भी कोई तीज-त्योहार आता है, तो हम सबसे पहले इंटरनेट पर ब्लाउज सिलवाने के लिए डिजाइन खोजने लगते हैं। वैसे तो इंटरनेट पर ब्लाउज के कई डिजाइन आपको मिल जाएंगे, लेकिन आज हम आपको कुछ एलिगेंट 'बो' ब्लाउज डिजाइन के बारे में बता रहे हैं, जिसमें ब्लाउज के गले के पास एक बो का डिजाइन बना होता है।

इस डिजाइन के ब्लाउज महिलाओं को एक क्लासी और स्टाइलिश लुक देते हैं। ब्लाउज का ये स्टाइल किसी भी आउटफिट में चार चांद लगाता है,जिससे पहनने वाले का व्यक्तित्व और निखरकर सामने आता है। ये 'बो' ब्लाउज प्रकार के डिजाइन्स में आते हैं। यहां ऐसे ही कुछ एलीगेंट बो ब्लाउज स्टाइल्स के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इनके बारे में-

यह भी पढ़ें-  Hariyali Teej से है लहरिया का खास कनेक्शन, खूबसूरती के साथ देता है स्टाइलिश लुक

हाई-नेक बो ब्लाउज

इसमें कॉलर के ऊपरी हिस्से पर बड़ा सा बो बंधा होता है, जो इसे एक शाही और फॉर्मल लुक देता है। इसे आप सर्दियों में साड़ी या पेंसिल स्कर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं।

वी-नेक बो ब्लाउज

इस डिजाइन में वी-आकार के गले के साथ एक बो बंधा होता है। इसे फॉर्मल और सेमी-फॉर्मल दोनों अवसरों पर पहना जा सकता है।

शीर बो ब्लाउज

इस प्रकार के ब्लाउज में ट्रासपेंरट फैब्रिक का इस्तेमाल किया जाता है, जिसमें हल्का और नाजुक बो होता है। यह किसी भी पार्टी या विशेष अवसर के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है।

फ्लेयर्ड स्लीव्स के साथ बो ब्लाउज

इसमें बेल स्लीव्स के साथ बड़ा सा बो बंधा होता है। यह एक बोल्ड और फैशनेबल लुक देता है, जिसे किसी भी खास मौके पर पहना जा सकता है।

फ्रंट टाई बो ब्लाउज

इस डिजाइन में बो को सामने की ओर बांधा जाता है। यह एक ज्यादा कैजुअल और फ्रेश लुक प्रदान करता है, जो ऑफिस के लिए उपयुक्त है।

पफ स्लीव्स के साथ बो ब्लाउज

पफ स्लीव्स के साथ बो ब्लाउज एक रेट्रो और ग्लैमरस लुक देता है। इसे पैंट या स्कर्ट के साथ पेयर करना एक परफेक्ट आउटफिट हो सकता है।

लॉन्ग बो ब्लाउज

इसमें लंबा बो होता है, जिसे या तो गले के चारों ओर लपेटा जा सकता है या ढीला छोड़ा जा सकता है। यह डिजाइन ज्यादा स्टाइलिश लुक देता है।

रफल्ड बो ब्लाउज

इस ब्लाउज में रफल्ड स्लीव्स और बो का कॉम्बिनेशन होता है, जो एक रोमांटिक लुक प्रदान करता है। यह किसी भी शाम की पार्टी के लिए परफेक्ट हो सकता है।

यह भी पढ़ें-  Hartalika Teej 2024 के मौके पर ब्लाउज सिलवाने के लिए खोज रही हैं परफेक्ट डिजाइन, तो यहां से लें आइडिया