Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: दिवाली पर पहननी है साड़ी और चाहिए सेलिब्रिटीज जैसी लुक, तो ड्रेपिंग के ये स्टाइल करें ट्राई

Diwali 2023 अगर आप दिवाली पार्टी में साड़ी पहनने वाली हैं तो इसमें बाकी महिलाओं से अलग नजर आने के लिए चुनें ड्रेपिंग का कुछ अलग स्टाइल। कौन सा स्टाइल लगेगा बेस्ट इसके लिए यहां दिए गए ऑप्शन्स पर डालें एक नजर। जिसे आप बिना किसी मदद खुद से कर सकती हैं ड्रेप और पा सकती हैं बिल्कुल दिशा पाटनी जैसा लुक।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Sun, 12 Nov 2023 04:31 PM (IST)
Hero Image
Diwali 2023: दिवाली पर इन तरीकों से कैरी करें साड़ी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali 2023: दिवाली पर साड़ी तो पहनने वाली हैं, लेकिन क्या वही आम दिनों की तरह? ऐसे में अलग लुक मिलने के चांसेज़ कम ही हैं। दिवाली पर ट्रेडिशनल वेयर्स की लिस्ट में नो डाउट साड़ी नंबर वन पर है, जिस वजह से हर दूसरी महिला आपको साड़ी में ही नजर आती है। हाल ही में एकता कपूर, रमेश तौरानी, मनीष मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी के घर दिवाली पार्टी हुई। जहां कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ साड़ी पहनकर पहुंची। जिसमें वो बेहद ग्लैमरस भी नजर आ रही थीं। सबसे ज्यादा चर्चा में रहा दिशा पाटनी की साड़ी लुक। उनकी साड़ी सिंपल ही थी, लेकिन उसे बांधने का तरीका अलग था, जिसपर सबकी निगाहें आकर रूक रही थीं, तो अगर आप भी दिवाली पार्टी में नजर आना चाहती हैं ग्लैमरस और अट्रैक्टिव, तो इन तरीकों से करें अपनी साड़ी को ड्रेप।

उल्टा पल्ला

View this post on Instagram

A post shared by Dolly Jain 🇮🇳 (@dolly.jain)

साड़ी ड्रेपिंग का ये स्टाइल एवरग्रीन है, तो इसमें कहां अलग लुक मिलेगा। अगर आप भी यही सोच रह हैं, तो इस ड्रेप पर डालें एक नजर। जिसमें ड्रेपिंग के बाद नीचे से लहंगा और ऊपर से साड़ी का लुक मिल रहा है। प्लीट्स के साथ यहां पेटिकोट के साथ भी थोड़ा एक्सपेरिमेंट किया गया है। इस स्टाइल को आप सिल्क, जॉर्जेट किसी भी तरह की साड़ी के साथ के ट्राई कर सकती हैं।    

गुजराती स्टाइल

View this post on Instagram

A post shared by Thuva Bhuvanachandra (@tiabhuva)

सैटिन साड़ी के साथ इस तरह का ड्रेपिंग बना देगी आपके लुक को सो एलीगेंट, जस्ट लाइक ए वॉव। अगर आपकी साड़ी प्लेन है, तो सबसे पहले तो आपको उसके साथ थोड़ा वर्क वाला ब्लाउज़ कैरी करना है फिर इस स्टाइल में बांधनी है साड़ी। एक पतली सी बेल्ट लगाकर साड़ी के साथ अपनी पतली कमर को भी करें फ्लॉन्ट।

दिशा पाटनी स्टाइल

View this post on Instagram

A post shared by Jagisha Upadhyay (@jagisha.upadhyay)

अगर आपको पार्टी में दिशा पाटनी स्टाइल साड़ी पहननी है, तो इसके लिए ऐसे करें साड़ी को ड्रेप। जॉर्जेट, सैटिन की साड़ी में ऐसा लुक ज्यादा उभर कर आता है। हां, इसमें ग्लैमरस दिखने के लिए ब्लाउज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करें। प्लन्जिंग नेक के साथ ये ड्रेप और ज्यादा आकर्षक लगेगा। 

ये भी पढ़ेंः- Diwali 2023: दिवाली पार्टी में बनना है सेंटर ऑफ अट्रेक्शन, तो इन आउटफिट्स का करें सेलेक्शन

Pic credit- Instagram