Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reception Outfit Ideas: रिसेप्शन के लिए ढूंढ़ रही है साड़ी, लहंगे से हटकर कुछ, तो इन आउटफिट्स को करें ट्राई

Reception Outfit Ideas रिसेप्शन पार्टी में नहीं पहनना चाहती साड़ी सूट या लहंगा और ढूंढ़ रही हैं कुछ ऐसे आउटफिट्स जो स्टाइलिश होने के साथ ही कंफर्टेबल भी हों तो यहां दिए गए ऑप्शन्स को कर सकती हैं ट्राई। ये इंडो-वेस्टर्न ऑप्शन्स बहुत ही क्लासी हैं जिन्हें पहनकर यकीनन आप दिखेंगी बेहद खूबसूरत। यहां देखें इन आउटफिट्स की खूबसूरत तस्वीरें।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Wed, 23 Aug 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
Reception Outfit Ideas: रिसेप्शन के लिए स्टाइलिश आउटफिट्स

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Reception Outfit Ideas: हल्दी, मेहंदी, शादी में ज्यादातर ब्राइड्स फुल ट्रेडिशनल में ही नजर आती हैं, लेकिन रिसेप्शन एक ऐसा मौका होता है, जब आप लुक के साथ थोड़ा- बहुत एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं, तो अगर आप इस मौके के लिए कुछ स्टाइलिश आउटफिट्स ढूंढ़ रही है, तो इन ऑप्शन्स को कर सकती हैं ट्राई। जो हैं बिल्कुल हटके।

एम्बेलिश्ड जैकेट विद स्कर्ट

View this post on Instagram

A post shared by Ritu Kumar (@ritukumarhq)

रिसेप्शन पार्टी के लिए आप इस आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं, जिसमें यकीनन आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी और मिलेगी हर किसी की तरीफ। एम्बेलिश्ड क्रॉप्ड जैकेट को स्कर्ट के साथ पेयर करें। क्योंकि यहां जैकेट एम्बेलिश्ड है, तो स्कर्ट थोड़ी सिंपल भी होगी तो चलेगा। जैकेट की स्लीव आप अपने कंफर्ट के हिसाब से डिसाइड करें और हां, डार्क कलर की तरह पेस्टल, ऑफ व्हाइट जैसे कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करें।

ड्रेप्ड स्कर्ट, ब्रॉलेट विद श्रग 

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अगर आप रिसेप्शन में थोड़ा बोल्ड लुक ट्राई करना चाहती हैं, तो ये आउटफिट कर सकती हैं ट्राई। ड्रेप्ड स्कर्ट को ब्रॉलेट या प्लन्जिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज़ के साथ टीमअप करें और लुक को थोड़ा क्लासी बनाने के लिए स्कर्ट से मैचिंग का श्रग कैरी कर सकती हैं। हर किसी की नजरें बस आप पर ही आकर टिकेंगी।

टॉप विद शरारा एंड दुपट्टा

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Reddy (@shilpareddy.official)

ये कोई नया आइडिया हो सके आपको न लगे, लेकिन इस आउटफिट के साथ जरूरत है सही स्टाइलिंग की। शरारा के साथ ज्यादातर लॉन्ग या शॉर्ट कुर्तीज़ का कॉम्बिनेशन पहना जाता है, लेकिन क्योंकि आप ब्राइड हैं और आपको अलग दिखना है, तो आप कुर्तीज़ को ब्लाउज़ या क्रॉप टॉप के साथ टीमअप कर सकती हैं। दुपट्टे को भी कुछ इसी स्टाइल में कैरी करें।

हाई स्लिट गाउन

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

रिसेप्शन में बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक के लिए आप हाई स्लिट गाउन का ऑप्शन चुन सकती हैं। हाई हील्स के साथ जब आप हाई स्लिट गाउन पहनकर एंट्री करेंगी, तो हर किसी की नजरें आपके कदमों के साथ ही चलेंगी।

यहां दिए गए सारे ही ऑप्शन अलग होने के साथ ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश भी हैं।