Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बहुत ही कम एफर्ट के साथ पा सकती हैं लहंगे में जुदा अंदाज, इस शानदार तरीके से

अगर आप शादी में लहंगा पहनने की सोच रही हैं तो इसमें अलग लुक के लिए दुपट्टे के अलग ड्रेप्स को ट्राई करें। टीवी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर दुपट्टा ड्रेपिंग के आइडियाज शेयर किए हैं। यकीनन इसे कैरी कर आप कम एफर्ट के साथ पा सकती हैं जुदा अंदाज। कैसे करना है इसे कैरी जान लें यहां।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Wed, 14 Feb 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
लहंगे में अलग लुक के लिए ऐसे कैरी करें दुपट्टा

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। शादी में दुल्हन ही नहीं, दुल्हन की बहन, सहेली और कई बार तो मम्मी भी लहंगे में ही नजर आती हैं। साड़ी के बाद लहंगा ही सबसे पॉपुलर आउटफिट है वेडिंग फंक्शन या फेस्टिवल में पहनने के लिए। अब अगर लहंगा पहनने वालों की भीड़ इतनी ज्यादा है, तो इसमें अलग लुक के लिए आपको थोड़ा एक्स्ट्रा एफर्ट तो करना ही होगा। कितना ही कलर और डिज़ाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करेंगी। साथ ही इसके लिए पैसे भी खर्च करने पड़ सकते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसा आइडिया बताने वाले हैं, जिसकी मदद से लहंगे में क्रिएट कर सकती हैं अपना अलग अंदाज, वो भी बिना ज्यादा पैसे खर्च किए। आइए जानते हैं कैसे?

पॉपुलर टीवी शो 'कसम से' फेम एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा एक्टिंग में तो माहिर हैं ही, लेकिन उनके स्टाइल का भी जवाब नहीं। इसका अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों से लगा सकते हैं। ट्रेडिशनल हो या मॉर्डन उनका हर एक लुक लाजवाब होता है। अपने स्टाइलिंग टिप्स को वो फैन के साथ भी अकसर ही शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने दुपट्टा ड्रेपिंग का ऐसा तरीका बताया है, जिसे कैरी कर आप डेफिनेटली नजर आएंगी सबसे अलग और स्टाइलिश।

हाई-लो दुपट्टा कैरी करने का तरीका

- इसके लिए सबसे पहले दुपट्टे के किनारों को सामने की ओर लाकर पिनअप करना है।

- बैक में भी दुपट्टे को ब्लाउज़ के साथ पिनअप कर लें।

- दुपट्टे में कंफर्टेबल रहने के लिए साइड से भी पिन लगाना है।

- बस कंप्लीट हो गया आपका लुक। 

View this post on Instagram

A post shared by Roshni Chopra (@roshnichopra)

इस स्टाइल को आप दोस्त की शादी, फेस्टिवल में ट्राई कर सकते हैं। वैसे खुद के मेहंदी फंक्शन में अगर आप लहंगे पहनने वाली हैं, तो वहां भी आप ये लुक कैरी कर सकती हैं। शिफॉन फैब्रिक में ये स्टाइल और ज्यादा खिलेगा। 

ये भी पढ़ेंःसंगीत में स्टाइलिश लुक के साथ कंफर्टेबल बने रहने के लिए चुनें ये इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स

Pic credit- roshnichopra/Instagram