Move to Jagran APP

इंटेंस जीत के लिए देखिए अभिनेता Ravi Dubey और Prince Narula की इंटेंस तैयारी

Engage Intense Deo पढ़ाई करना हो या खेल में आगे निकलना हो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करनी हो या फिर अपने बिजनेस में आगे निकलना हो जीवन के हर क्षेत्र में इंटेंस तैयारी की जरूरत होती है। इंटेंस तैयारी न केवल कौशल और ज्ञान को बढ़ाने में मदद करती है बल्कि इसमें व्यक्ति बेहतर तरीके से अपनी योग्यता दिखा पाता है।

By Jagran NewsEdited By: Ruhee ParvezPublished: Fri, 28 Jul 2023 06:20 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 06:20 PM (IST)
इंटेंस जीत के लिए देखिए अभिनेता Ravi Dubey और Prince Narula की इंटेंस तैयारी

 नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। जीतना हर कोई चाहता है, लेकिन आपकी जीत इस बात पर निर्भर करती है कि आप कैसे खुद को तैयार कर रहे हैं, आपका समर्पण किस तरह का है और सबसे जरूरी चीज आपकी तैयारी में कितनी तीव्रता यानी इंटेंसिटी है? कार्य कितना भी बड़ा हो, चुनौतियां कितनी भी बड़ी हो अगर आप अपने काम में 100 फीसदी देंगे, तो सफलता पाना मुश्किल नहीं होगा।

पढ़ाई करना हो या खेल में आगे निकलना हो, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करनी हो या फिर अपने बिजनेस में आगे निकलना हो जीवन के हर क्षेत्र में इंटेंस तैयारी की जरूरत होती है। इंटेंस तैयारी न केवल कौशल और ज्ञान को बढ़ाने में मदद करती है, बल्कि इसमें व्यक्ति बेहतर तरीके से अपनी योग्यता दिखा पाता है। इंटेंस तैयारी व्यक्ति की परफॉर्मेंस को बढ़ाने और उसमें आत्मविश्वास का निर्माण भी करती है। इस तरह का आत्मविश्वास और इंटेंस तैयारी अभिनेता Ravi Dubey और Prince Narula में दिखती है, वो भी Engage Intense Green Turf DEO के साथ।

अभिनेता Ravi Dubey के इस शॉर्ट वीडियो में प्रेरणा छुपी हुई है, जो यह बताती है कि बिना डटे, बिना लड़े मंजिल नहीं मिलती। रोज डर से लड़ना पड़ता है, आंखों से आंखे मिलाकर डर का सामना करना पड़ता है। इंटेंस जीत की इंटेंस तैयारी के लिए आप भी देखिए अभिनेता का यह वीडियो।

वैसे इंटेंस तैयारी के मामले में अभिनेता Prince Narula भी पीछे नहीं है। भले ही हर जीत के बाद नींद बहुत सुकून वाली आती है। रुकने की आदत कहां है, जब अगली मंजिल बुलाती है। प्रिंस का मानना है कि जितनी इंटेंस तैयारी होगी उतना इंटेंस गेम होगा। आप भी देखिए इनका वीडियो।

बाधाओं से लड़ने के लिए मन को तैयार करना पड़ता है, पुरानी सीमाओं को तोड़कर नई सीमाए तैयार करना पड़ता है। जो लोग इंटेंस तैयारी में लगे हुए हैं, वो समय के प्रबंधन के बारे में जानते हैं। वह भविष्य की योजना बनाते हैं। अप्रत्याशित स्थितियों का बेहतर तरीके से सामना करते हैं। इनका मेंटल फोकस और अनुशासन ऊंचा होता है। अगर आप भी अपने लक्ष्य को हासिल करना चाहते हैं, तो अपने कंफर्ट जोन से बाहर आइए और इंटेंस तैयारी में जुट जाइए। ठीक वैसे ही जैसे अभिनेता Ravi Dubey और Prince Narula की तैयारी है Engage Intense Green Turf DEO के साथ।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.