Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Winter Styling Tips: सर्दियों में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश, तो जरूर कैरी करें ये आउटफिट्स, मिलेगा शानदार लुक

Winter Styling Tips सर्दियों के मौसम में अक्सर महिलाएं अपने लुक को लेकर चिंतित रहती हैं। दरअसल इस मौसम में स्टाइलिश दिखना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन आजकल मार्केट में सर्दियों में पहनने के लिए एक से बढ़कर एक ड्रेसेस मार्केट में मिल रहे हैं। ऐसे में आज आपको बताएंगे कि ठंड के मौसम में स्टनिंग लुक के लिए कौन-से आउटफिट्स ट्राई कर सकते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Saloni UpadhyayUpdated: Wed, 29 Nov 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
Winter Styling Tips: अपने विंटर विटर को ऐसे करें स्टाइल

 नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Winter Styling Tips: सर्दियों में ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े पहनना पड़ता है। ऐसे में कई बार लड़कियों की ये शिकायत होती है कि स्वेटर आदि पहन कर हम क्या ही स्टाइलिश दिखेंगे, लेकिन आपको बता दें कि आप सर्दियों में भी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे स्टाइलिंग टिप्स बताएंगे जिन्हें फॉलो कर आप सर्दियों में भी फैशनेबल दिख सकती हैं।

लॉन्ग कोट

अगर आपके पास लॉन्ग कोट हैं, तो इसे क्रॉप स्वेटर और हाई वेस्ट जीन्स के साथ कैरी करें। इससे आपका लुक काफी एट्रेक्टिव लगेगा। साथ ही आप हील्स या एन्कल बूट्स पहन सकती हैं।

मिनी स्कर्ट

सर्दियों में मिनी स्कर्ट का नाम सुन कर चौंकिए नहीं। मिनी स्कर्ट को भी आप एक फैशनेबल तरीके से कैरी कर सकती हैं। थर्मल या नॉर्मल मिनी स्कर्ट को टाइट्स के साथ पहनें और लॉन्ग बूट्स के साथ कैरी करें। इससे आप स्मार्ट और हॉट लगेंगी।

यह भी पढ़ें: अब बिना नेल एक्सटेंशन पा सकेंगे लंबे और खूबसूरत नाखून, बस अपनाएं ये घरेलू उपाय

ओवरसाइज स्वेटर

आजकल ओवरसाइज कपड़ों का चलन बढ़ गया है। लोग स्टाइल से ज्यादा कंफर्ट को एहमियत देते हैं, इसलिए आप कंर्फट के साथ स्टाइलिश दिखने के लिए ऑवरसाइज टी-शर्ट और जीन्स पहन सकती हैं। इसके साथ स्पॉर्ट्स शूज कैरी करें।

एक्सेसिरीज

एक्सेसिरीज जैसे ग्लव्स, स्कार्फ और हैट न केवल आपको ठंड से प्रोटेक्ट करेंगे बल्कि आपके लुक को और भी स्टाइलिश और आपके लुक में ग्लैमर डाल देंगे।

बाइकर जैकेट

सर्दियों में बाइकर जैकेट सिर्फ लड़के नहीं बल्कि लड़कियां भी पहन सकती हैं। बाइकर जैकेट को आप व्हाइट के साथ कैरी कर सकती है। इसके अलावा आप स्कार्फ भी पहन सकती हैं। बाइकर जैकेट का साथ जीन्स और हील्स काफी हॉट कॉम्बिनेशन होता है।

विंटर ड्रेस

इस बार आप सर्दियों में लॉन्ग ड्रेस भी ट्राई कर सकती है। लॉन्ग विंटर ड्रेस के साथ लॉन्ग बूट्स या हील्स कैरी कर सकती है। ड्रैस की लैंथ को देखते हुए इसका चुनाव करें। इसके साथ आप लॉन्ग कोट भी कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें:  सर्दियों में ड्राई स्किन से पाना चाहते हैं राहत, तो घर पर ही बनाएं बॉडी लोशन

Pic Credit: Freepik