Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: दिवाली में फोटोज़ क्लिक कराने के लिए ढूंढ रहे हैं पोज़, तो ये रहे इसके कुछ बेहतरीन आइडियाज

Diwali 2023 दिवाली पर फोटोज़ न क्लिक कराएं ऐसा हो सकता है क्या। रंग-बिरंगी लाइट्स और दीयों से सजे घर फूलों वाली रंगोली और उस पर से कलरफुल ट्रेडिशनल कपड़े। मतलब पूरा माहौल सेट होता है पलों को यादों के साथ कैमरे में कैद करने का तो अगर आप भी अपने सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए पोज़ ढूंढ़ रही हैं तो ये रहे इसके आइडियाज।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghUpdated: Sun, 12 Nov 2023 08:53 PM (IST)
Hero Image
Diwali 2023: दिवाली में फोटोशूट के बेहतरीन आइडियाज

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali 2023: दिवाली में शाम को पूजा के लिए अच्छे से रेडी हो गए, लक्ष्मी पूजन कर लिया, दीए से घर रौशन कर दिया, लेकिन इन सबके साथ एक और जो सबसे जरूरी चीज़ होती है वो है दिवाली के सुनहरे पलों को कैद करने की। फोटोज़ के बिना आजकल दिवाली ही नहीं, हर एक खुशी का मौका अधूरा है। ये यादें ही तो होती हैं जो सालों तक साथ रहती हैं। दूसरा आजकल जब तक हर एक सेलिब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर अपलोड न करें, तब तक कहां ही मजा आता है, तो ऐसे में अगर आप दिवाली के लिए कुछ शानदार पोज ढूंढ़ रहे हैं, तो ये रहे ना इसके एकदम बेस्ट आइडियाज़।

हाथों में दीया पकड़कर

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

वैसे तो ये आइडिया कुछ नया नहीं है, लेकिन एवरग्रीन जरूर है। मतलब इस पोज़ में फोटोज़ अच्छी आनी तय है। हाथों में फेक दीया या असली मिट्टी का दीया लेकर इस स्टाइल में पोज़ दें। ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ इस पोज़ में फोटोज़ को सोशल मीडिया पर भर-भर कर मिलेंगे लाइक्स और कमेंट्स।

रंगोली के साथ

View this post on Instagram

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

रंगोली के पास बैठकर हाथों में कुछ इस तरह का डेकोरेशन आइटम पकड़कर भी आप पोज़ दे सकती हैं। इस पोज़ में क्लोजअप शॉट बहुत अच्छा आएगा, जैसा कि आप यहां देख सकती हैं।  

दिवाली थाली के साथ

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

View this post on Instagram

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

दिवाली पूजा थाली या दीयों से भरी थाली को लेकर दीवार या दरवाजे पर टेक लगाकर कुछ इस तरह खड़ी हो जाएं। बिना ज्यादा एफर्ट के आपको मिल जाएगी सोशल मीडिया के लिए बेहतरीन फोटोज़। 

कैंडीड फोटोज़

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

लाइट्स, दीयों और रंगोली के अलावा कोई पोज़ ढूंढ़ रही हैं, तो कुछ इस तरह की कैंडीड फोटोज़ क्लिक करा लें। हालांकि इसमें आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी होगी, लेकिन तारीफ मिलना तो तय है। 

ये भी पढ़ेंः- Diwali 2023: दिवाली पर पहननी है साड़ी और चाहिए सेलिब्रिटीज जैसी लुक, तो ड्रेपिंग के ये स्टाइल करें ट्राई

Pic credit- Instagram