Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weird Maggi Recipes: अगर आप भी हैं मैगी खाने के शौकीन, तो इसकी 5 अजीब रेसिपी देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर!

मौगी झटपट बनने वाली एक ऐसी चीज है जिसे बच्चों से लेकर बड़े सभी खाना पसंद करते हैं। जब कुछ समझ न आ रहा हो तो मैगी बनाकर खाना सबसे आसान काम लगता है। ऐसे में क्या आपको इसकी कुछ अजीबोगरीब रेसिपीज मालूम हैं? बता दें ये रेसिपीज ऐसी हैं जिन्हें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं इसकी 5 वियर्ड रेसिपीज।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Updated: Sat, 02 Mar 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
इतनी अजीबोगरीब है मैगी की ये 5 रेसिपी, जिन्हें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग!

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Weird Maggi Recipes: बच्चे हों या बड़े, मैगी खाना हर कोई पसंद करता है। इसे बनाने का तरीका भी सभी का अलग-अलग होता है। दिन हो या रात, सर्दी हो या गर्मी, इन नूडल्स को खाने से कभी कोई आनाकानी करता नजर नहीं आता है। ऐसे में आप भी अगर इसके शौकीन हैं, तो हम इस आर्टिकल में आपको इसकी ऐसी 5 वियर्ड रेसिपीज बताने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आपका भी सिर चकरा जाएगा। आइए देख लीजिए इसकी कुछ आजीबोगरीब रेसिपीज।

मैगी मिल्क शेक

खानपान के शौकीन लोगों के दिल में बसने वाली मैगी को अगर दूध के साथ खाया जाए, तो सुनने में कैसा लगेगा? जी हां, मिल्कशेक के ऊपर मैगी डालकर खाने का वियर्ड स्टाइल भी इंटरनेट पर खूब चर्चा का विषय रहा है।

यह भी पढ़ें- सिर्फ चटनी ही नहीं, सलाद और सूप बनाकर भी खाते हैं चींटियां, जानें विदेशों में मिलने वाले इसके अजीबोगरीब व्यंजन

मैगी के पकौड़े

एक पॉपुलर फूड ब्लॉगर ने जब मैगी के पकौड़ों को ट्राई किया, तो इंटरनेट पर यह खूब वायरल हुआ। जाहिर है, इसे देखकर उन लोगों ने नाक-मुंह सिकोड़े, जिन्हें मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है।

मक्के की रोटी और मैगी

मक्के की रोटी हो या मैगी, दोनों ही चीजों की खूब फैन फॉलोइंग है। ऐसे में कैसा लगेगा जब इन दोनों चीजों को एक साथ खाया जाए, जी हां, पिछले दिनों मैगी को मक्के की रोटी के साथ खाने का ट्रेंड भी देखा गया था।

मैगी के गोलगप्पे

गोलगप्पे खाने के शौकीन लोगों के लिए ये किसी झटके से कम नहीं है, जब इसमें आलू की स्टफिंग की जगह मैगी डालकर खाई जाने लगे। अन्य वियर्ड रेसिपीज की तरह मैगी खाने का ये तरीका भी काफी अजीब है।

भरवां हरी मिर्च मैगी

भरवां मिर्च खाना कई लोग पसंद करते हैं। खाने के जायके को दोगुना करने वाली इस हरी मिर्च में अगर मसाले की जगह मैगी की स्टफिंग भर दी जाए, तो सुनने में कैसे लगेगा। जी हां, इन दोनों चीजों का ऐसा ही एक वियर्ड कॉम्बिनेशन देखने को मिल चुका है, जिसपर लोगों ने खूब रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़ें- दुनिया की नंबर वन डेयरी ड्रिंक्स बनी भारत की Mango Lassi, इन दो डिंक्स ने भी लिस्ट में बनाई जगह

Picture Courtesy: Freepik