Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने कोर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के साथ की नए वीक की शुरुआत, फिटनेस देख दंग रह गए लोग

Shilpa Shetty एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपनी फिटनेस वीडियो के जरिए फैंस को मोटिवेट करती नजर आती हैं। इस बीच उन्होंने अपना मंडे मॉर्निंग मूड भी फैंस के साथ शेयर किया है जो काफी पसंद किया जा रहा है।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawUpdated: Mon, 22 May 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी ने कोर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के साथ शुरू किया अपना सप्ताह

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 47 साल की उम्र में उनकी ग्लोइंग स्किन, कर्वी फिगर और टोंड बॉडी के आगे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस भी फेल नजर आती हैं। वह अक्सर ही अपनी फिटनेस वीडियो के जरिए फैंस को मोटिवेट करती हैं। इस बीच उन्होंने अपना मंडे मॉर्निंग मूड भी फैंस के साथ शेयर किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मंडे की शुरुआत जिम में कसरत के साथ करती नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी का वर्कआउट वीडियो

जब भी फिटनेस को लेकर आप मन ढिलाई बरतने को कहे, तो आपको एक बार शिल्पा के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डाल लेनी चाहिए। उनका अकाउंट सभी फिटनेस लवर्स के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। डाइट से लेकर वर्कआउट तक वो अपने फैंस को इसके लिए गाइड और मोटिवेट दोनों ही करती नजर आती हैं। अपने लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो में भी वो केटी पेरी के गाने 'रोर' पर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो:

क्लिप में देखा जा सकता है कि शिल्पा ने अपने पैरों को डम्बल के नीचे अटका रखा है, ताकि एक बेहतर ग्रिप बनी रहे। साथ ही उनके हाथ में वेट लिफ्टिंग प्लेट है। वह इसकी मदद से कोर एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मजबूती के साथ अपने पैर को टिकाकर, मैं फिटनेस, फ्लेक्सीबिलिटी और मस्ती के साथ एक नए सप्ताह में 'व्हीलिंग' करते हुए जा रही हूं। मुझे इस कोर-ड्रिवेन मूवमेंट में शामिल करें जो पैरों और कोर के लिए अच्छे से काम करता है। इन रेप्स को करने से आपका कार्डियोवस्कुलर सिस्टम काम करता है, कोर स्ट्रेंथ को बढ़ाता है और कार्डियोरेस्पिरेटरी एंड्योरेंस को भी बढ़ावा देता है। ये देखने में मुश्किल लग सकता है। लेकिन इसे मेरे साथ रीमिक्स करें, मुझे टैग करें और मैं सबसे अच्छे को लोगों को शेयर करूंगी।"

ये क्लिप सामने आते ही तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। नेटिजेंस भी उनके फिटनेस की दाद देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह एक अद्भुत फिटनेस लेवल है", जबकि दूसरे ने लिखा

"सप्ताह शुरू करने के लिए प्रेरणा।"