Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IRCTC Goa Package: जनवरी लॉन्ग वीकेंड में घूम आएं गोवा, 4 दिनों को ट्रिप की लिए चुकाने होंगे बस इतने पैसे

IRCTC Goa Tour Package अगर आप जनवरी में पड़ने वाले लॉन्ग वीकेंड को किसी हैपनिंग जगह जाकर सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो गोवा जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। आईआरसीटीसी ने हाल ही एक टूर पैकेज लॉन्च किया है जिसमें बहुत ही कम बजट में कर सकते हैं यहां की सैर। जान लें पैकेज की डिटेल्स और बुकिंग का प्रोसेस।

By Priyanka Singh Edited By: Priyanka Singh Updated: Fri, 12 Jan 2024 07:57 AM (IST)
Hero Image
IRCTC Goa Tour Package: आईआरसीटीसी गोवा टूर पैकेज

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। IRCTC Goa Tour Package: जनवरी में पड़ने वाले रिपब्लिक डे लॉन्ग वीकेंड को अगर आप घर में बैठकर नहीं बिताना चाहते, साथ ही तीन से चार दिनों में किस जगह को एक्सप्लोर किया जाए इसे भी लेकर कुछ समझ नहीं आ रहा, तो आपकी छुट्टियों को शानदार बनाने के लिए आईआरसीटीसी लेकर आया है बहुत ही बेहतरीन टूर पैकेज। 4 दिनों के इस ट्रिप के लिए आपको बहुत ज्यादा पैसे भी नहीं खर्च करने होंगे। आइए जान लेते हैं इस टूर पैकेज की कीमत और कैसे करा सकते हैं बुकिंग इन सबकी डिटेल्स।

पैकेज का नाम- Glorious Goa ex Lucknow

पैकेज की अवधि- 3 रात और 4 दिन

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

डेस्टिनेशन कवर्ड- गोवा

मिलेगी यह सुविधा

1. आने-जाने के लिए फ्लाइट की टिकट मिलेगी।

2. रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी।

3. इस टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेगी।

4. इस टूर पैकेज में ट्रैवल इंश्योरेंस (Travel Insurance) की भी सुविधा मिलेगी।

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क

1. अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 44,700 रुपए चुकाने होंगे।

2. वहीं दो लोगों को 37,100 रुपए प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा।

3. तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 36,300 रुपए का शुल्क देना होगा।

4. बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ (5-11 साल) 31,700 और बिना बेड के 30,950 रुपए देने होंगे।

IRCTC ने ट्वीट करके दी जानकारी

आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया है कि अगर आप गोवा के शानदार नजारों का दीदार करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः- IRCTC Andaman Package: अंडमान घूमने के लिए जनवरी-फरवरी है बेस्ट सीज़न, मात्र 61,800 हजार में घूम सकेंगे कई जगह

Pic credit- freepik