Bihar: कोचिंग पढ़ने गई नाबालिग के साथ दरिंदों ने नदी किनारे की दरिंदगी, छापेमारी में जुटी दो थानों की पुलिस

औरंगाबाद के कासमा थाना क्षेत्र में शनिवार को नाबालिग छात्रा से नदी किनारे युवकों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्रा ने महिला थाना में युवकों पर प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। प्राथमिकी के बाद महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी और कासमा थाना पुलिस संयुक्त रूप से आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अबतक आरोपित युवक फरार हैं।

By Manish KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Aug 2023 01:24 AM (IST) Updated:Mon, 28 Aug 2023 01:24 AM (IST)
Bihar: कोचिंग पढ़ने गई नाबालिग के साथ दरिंदों ने नदी किनारे की दरिंदगी, छापेमारी में जुटी दो थानों की पुलिस
घर से कोचिंग जाने के दौरान नाबालिग से दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक फोटो)

HighLights

  • घर से कोचिंग जा रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म।
  • पुलिस ने पीड़ित छात्रा का अस्पताल में कराया मेडिकल जांच।
  • आरोपियों की तलाश में जुटी दो थानों पुलिस।

जागरण टीम, (औरंगाबाद/रफीगंज): औरंगाबाद के कासमा थाना क्षेत्र में शनिवार को नाबालिग छात्रा से नदी किनारे युवकों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित छात्रा ने महिला थाना में युवकों पर प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।

प्राथमिकी के बाद महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी और कासमा थाना पुलिस संयुक्त रूप से आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अबतक आरोपी युवक फरार हैं।

नदी के किनारे मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि घर से कोचिंग जाने के दौरान नदी किनारे एक युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। चार युवकों के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात गलत है।

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए शनिवार शाम से छापेमारी की जा रही है।  छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया है। व्यवहार न्यायालय में बयान कराया जाएगा।

नाबालिग के बेहोश होने पर फरार हुए दरिंदे

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को छात्रा घर से रफीगंज कोचिंग जा रही थी इसी दौरान धावा नदी किनारे चार युवक पहले से छेड़खानी करते थे। नाबालिग इसका विरोध करती थी।

शनिवार को उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। नाबालिग के बेहोश होने के बाद घटना को अंजाम देने वाले युवक फरार हो गए।

आए दिन अश्लील हरकतें करते हैं मनचले

कासमा थानाध्यक्ष मनेश कुमार ने बताया कि छात्रा के द्वारा कासमा थाना में शिकायत नहीं की गई है। घटना को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चा हो रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि छात्राओं के कोचिंग जाने के दौरान रास्ते में प्रतिदिन मनचले युवकों के द्वारा अश्लील हरकतें की जाती है। पुलिस से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

भिंडी की फसल चराने का आरोप लगा साले को पीटकर मार डाला

संवाद सूत्र, हिसुआ (नवादा): बिहार के नवादा में हिसुआ थाना क्षेत्र के एकनार गांव में खेत में गाय घुसाकर भिंडी की फसल चरा देने का आरोप लगाकर जीजा ने अपने ही साले कारू मांझी की पीटकर हत्या कर दी। जीजा झिंगर मांझी ने साले के स्वजन को भी मारपीट कर घायल कर दिया, जिनका उपचार हिसुआ सीएचसी में कराया गया।

थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक पीड़ित परिवार की तरफ से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बारे में मृतक के पुत्र रामाशीष मांझी ने बताया कि वे लोग अपने घर के पास बैठे हुए थे, तभी फूफा झिंगर मांझी अपने परिवार के सदस्यों के साथ आ धमके। उन्होंने हम सभी पर उनकी भिंडी की फसल चरा देने का आरोप लगाया और मारपीट करने लगे। पिटाई से पिता की मृत्यु हो गई।

chat bot
आपका साथी