Bihar: बेगूसराय में उत्पाद टीम पर हमला, महिला को पकड़ा तो शराब धंधेबाजों ने कर दी पत्थरबाजी; SI समेत तीन घायल

Bihar Crime बेगूसराय में मंझौल थाना बाजार में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया। उत्पाद विभाग की टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से वापस लौटी। हालांकि महिला को हिरासत में ले लिया गया।

By manish kumarEdited By: Publish:Fri, 16 Jun 2023 10:17 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jun 2023 10:17 AM (IST)
Bihar: बेगूसराय में उत्पाद टीम पर हमला, महिला को पकड़ा तो शराब धंधेबाजों ने कर दी पत्थरबाजी; SI समेत तीन घायल
Bihar Crime: बेगूसराय में उत्पाद टीम पर हमला

जागरण, संवाददाता बेगूसराय। जिले में एक बार फिर शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया। जिसमें एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल बाजार की है। उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि उत्पाद पुलिस को सूचना मिली थी कि मंझौल बाजार में धड़ल्ले से अवैध देसी, विदेशी शराब और ताड़ी का धंधा किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम उक्त स्थल पर छापेमारी करने गई थी। पुलिस ने छापेमारी में महुआ शराब और ताड़ी भी बरामद किया। साथ ही एक महिला को भी हिरासत में लिया गया लेकिन तभी पीछे से कारोबारियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।

एसआई के सिर में लगी गंभीर चोट

हमले में एसआई प्रमोद कुमार के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। वहीं एसआई पंकज कुमार और गृहरक्षक रतीश कुमार चोटिल हो गए। इसके बाद हिरासत में लिए गए महिला को लेकर उत्पाद विभाग की टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से वापस लौटी।

घायल एसआई प्रमोद कुमार ने बताया कि शराब कारोबारियों जितना भी पत्थरबाजी कर ले लेकिन उत्पाद विभाग शराबबंदी को सफल बनाने के लिए संकल्पित है और लगातार छापेमारी जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी