भागलपुर: लीची के बगीचे में युवक की हत्‍या, दोस्‍त ने फोनकर बुलाया, एक घंटे बाद घर पर कॉल कर कहा- गोली लग गई

मृतक की पहचान पकरा निवासी नीरज कुमार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के तौर पर हुई है। मृतक के छोटे भाई अंकित कुमार के मुताबिक भाई अभिषेक कुमार घर पर थे। तभी उनके दोस्त कन्हैया का कॉल आया और उसने अभिषेक को बगीचे में बुलाया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 06 Jun 2023 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jun 2023 07:34 PM (IST)
भागलपुर: लीची के बगीचे में युवक की हत्‍या, दोस्‍त ने फोनकर बुलाया, एक घंटे बाद घर पर कॉल कर कहा- गोली लग गई
पकरा में लीची के बगीचे में गोली मार कर युवक की हत्या कर दी गई।

 संवाद सहयोगी, नवगछिया: भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा में लीची के बगीचे में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक के दोस्तों ने उसे फोन कर बाहर बुलाया था। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक की पहचान पकरा निवासी नीरज कुमार सिंह के 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के तौर पर हुई है। मृतक के छोटे भाई अंकित कुमार के मुताबिक, भाई अभिषेक कुमार घर पर थे। तभी उनके दोस्त कन्हैया का कॉल आया और उसने अभिषेक को बगीचे में बुलाया। सिद्धार्थ भी बगीचे में है। दोनों के साथ अभिषेक की बचपन से दोस्ती थी।

इसके बाद अभिषेक रात 10 बजे के करीब घर से आधा किलोमीटर दूर लीची के बगीचे में चला गया। रात करीब 11 बजे घर के मोबाइल पर फोन आया और उधर से अभिषेक को गोली लगने की जानकारी दी गई।

कैसे मिली हत्या की खबर?

गोली लगने की खबर सुनते ही परिवार के सदस्य बगीचे की ओर दौड़े तो देखा कि रास्‍ते में अभिषेक को ठेले पर लिटाकर सिद्धार्थ और कन्‍हैया आ रहे थे। गोली पेट में लगी थी। स्‍वजन अभिषेक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक, हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस मामले में आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है।

इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पकरा में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजन जो भी लिखित आवेदन देंगे उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

अंकित के मुताबिक, जब अभिषेक को गोली लगी, उस समय बगीचे में सुधीर सिंह भी मौजूद था। उसने खुद इस बात को कबूल किया है।

chat bot
आपका साथी