चलने लगी ट्रेनें, खिल उठे यात्रियों के चेहरे

ट्रेनों का परिचालन शुरू होने से यात्री काफी खुश दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 02:50 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 02:50 PM (IST)
चलने लगी ट्रेनें, खिल उठे यात्रियों के चेहरे
चलने लगी ट्रेनें, खिल उठे यात्रियों के चेहरे

भागलपुर। भागलपुर-किऊल रेल सेक्शन पर ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह सामान्य हो गया। दस दिनों तक इस सेक्शन पर ट्रेनों के नहीं चलने से छायी विरानगी अब समाप्त हो गया है। जमालपुर, लखीसराय, पटना सहित अन्य जगहों के ट्रेनों का परिचालन शुरू होने से यात्री काफी खुश दिखे। ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ साफ बयां कर रहा था कि लोग कितने परेशान थे। पर, आज पैसेंजरों के चेहरे पर साफ दिख रहा था कि ट्रेनें चलने से कितनी राहत मिली है। यात्रियों ने निर्धारित समय पर परिचालन शुरू होने पर बकायदा रेल मंत्रालय को बधाई भी दी। रविवार को दानापुर जाने वाली इंटरिसटी एक्सप्रेस सुबह 5.35 बजे समय पर गई। इसी तरह हावड़ा-जमालपुर सुपर एक्सप्रेस भी समय पर रवाना हुई। विलंब से आने के कारण लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस को ढ़ाई घंटे विलंब से रवाना किया गया। जबकि विक्रमशिला एक्सप्रेस शाम सात बजे आनंद विहार टर्मिनल के लिए रवाना हुई। डिब्रूगढ़ से दिल्ली जाने वाली ब्रह्मापुत्र मेल 40 मिनट लेट से गई।

-----------------

नवगछिया, खगड़िया के लोगों ने जमालपुर से बदली ट्रेन

पुल बंद होने के बाद रविवार से रेल गाड़ियों को परिचालन पूरी तरह सामान्य हो गया। नवगछिया, खगड़िया, कटिहार जाने वाले लोग भागलपुर से ट्रेन पकड़े और जमालपुर से खगड़िया जाने वाली ट्रेन से अपने गंतव्य के लिए प्रस्थान किए।

-------------------

पटना होकर पहुंची विक्रमशिला

शनिवार को आनंद विहार से भागलपुर आने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस 23 घंटे लेट से चल पहुंची। यह ट्रेन पटना-किऊल-जमालपुर के रास्ते भागलपुर आई। वहीं, भागलपुर से खुलने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस भी जमालपुर होकर रवाना हुई।

------------

आज से हावड़ा-गया और अपर इंडिया भी आएगी

आज से हावड़ा से गया के बीच चलने वाली एक्सप्रेस और सियालदह-वाराणसी एक्सप्रेस भी अपने समय पर पहुंचेगी। सोमवार से गया-हावड़ा के बीच भी इस ट्रेन का परिचालन सामान्य हो जाएगा। हावड़ा-राजगीर, हावड़ा-जयनगर पैसेंजर भी अपने रूट से चलने लगेगी।

-------------

chat bot
आपका साथी