Bhagalpur News: यात्रियों से भरे ऑटो को ट्रक ने रौंदा, मां-बेटा सहित तीन की मौत, 10 घायल; एक परिवार के सभी लोग

भागलपुर के नवगछिया में एक ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 12 Jun 2023 02:55 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jun 2023 02:55 PM (IST)
Bhagalpur News: यात्रियों से भरे ऑटो को ट्रक ने रौंदा, मां-बेटा सहित तीन की मौत, 10 घायल; एक परिवार के सभी लोग
मुंडन करवाकर लौट रहे परिवार को ट्रक ने रौंदा, मां-बेटा सहित तीन की मौत; 10 घायलों में 3 नाजुक

नवगछिया (भागलपुर), जागरण संवाददाता। भागलपुर जिला के रंगरा चौक ओपी के ईंट भट्ठा के पास एनएच-31 पर सोमवार की दोपहर ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में तीन लोंगों की दर्दनाक मौत हो गई। दस लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतकों में अररिया जिला के फुल्का बाजार निवासी देवेंद्र यादव, उसकी सास चंदा देवी और मां सजिया देवी शामिल है।

घटना को लेकर बताया गया कि देवेंद्र यादव अपने पुत्र मुकेश कुमार का मुंडन करवाने के लिए परिवार सहित घर से ऑटो पर सवार होकर भागलपुर के कुप्पा घाट गए थे। कुप्पा घाट में गंगा नदी किनारे मुंडन करवाकर सभी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ईंट भट्ठा के पास एनएच-31 पर ट्रक ने ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दिया।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

घटना के पश्चात ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए रंगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जांच करने के पश्चात चिकित्सक ने देंवेंद्र कुमार और उनकी मां सजिया देवी को मृत घाेषित कर दिया।

तीन की हालत गंभीर, भागलपुर रेफर

चंदा देवी, निशा कुमारी, राहुल कुमार को बेहतर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान चंदा देवी की भी मौत हो गई। निशा कुमारी, मुकेश कुमार और राहुल कुमार की हालत गंभीर देखते हुए भागलपुर अस्पताल रेफर किया गया है।

घायलों में कई महिलाएं और बच्चे

घायलों में देवेंद्र यादव की पत्नी सुनिता देवी, देवेंद्र यादव के बेटे मनोज कुमार और पुत्री निशा कुमारी, बाबू लाल यादव की पत्नी कविता देवी और पुत्र मुकेश कुमार, राहुल कुमार, राजा कुमार, विनोद पासवान की पत्नी रीता देवी, गौरीशंकर पासवान के पुत्र करण कुमार हैं।

सभी घायलों को इलाज के लिए रंगरा पीएचसी में जारी है। वहीं, पुलिस ने तीनों के शव का पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में करवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी