Bihar: भोजपुर में ट्रेन से गिरकर पटना के रहने वाले रेलकर्मी की मौत, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ एवं आरा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन से गिरकर पटना जिला निवासी एक रेलकर्मी की मौत हो गई। बाद में डाउन लाइन से शव बरामद किया गया। मृतक 35 वर्षीय दिलीप कुमार पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी स्व. अमृत पासवान के पुत्र थे। वे वर्तमान में रेलवे में परिचालन सेक्शन में मुगलसराय यूपी स्टेशन पर कार्यरत थे।

By Deepak SinghEdited By: Publish:Sat, 05 Aug 2023 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 05 Aug 2023 07:57 PM (IST)
Bihar: भोजपुर में ट्रेन से गिरकर पटना के रहने वाले रेलकर्मी की मौत, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल
भोजपुर में ट्रेन से गिरकर पटना के रहने वाले रेलकर्मी की मौत (मृतक दिलीप कुमार की फाइल फोटो)

HighLights

  • पटना-पीडीडीयू रेल खंड पर कारीसाथ एवं आरा स्टेशन के बीच हुआ हादसा

जागरण संवाददाता,आरा: दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ एवं आरा रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन से गिरकर पटना जिला निवासी एक रेलकर्मी की मौत हो गई। बाद में डाउन लाइन से शव बरामद किया गया।

मृतक 35 वर्षीय दिलीप कुमार पटना जिला के नौबतपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी स्व. अमृत पासवान के पुत्र थे। वे वर्तमान में रेलवे में परिचालन सेक्शन में मुगलसराय, यूपी स्टेशन पर कार्यरत थे।

पुलिस ने यूडी केस किया दर्ज

वर्तमान में परिवार आरा के नवादा थाना क्षेत्र के मिल रोड में किराए के मकान रहता है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। इसे लेकर यूडी केस किया गया है।

इधर, मृतक के मौसेरे भाई मिंटू पासवान ने बताया कि दिलीप शुक्रवार की सुबह अपने ड्यूटी पर मुगलसराय स्टेशन गए थे। शुक्रवार की देर शाम ही वे ड्यूटी कर मुगलसराय कार्यालय से वापस आरा के लिए ट्रेन से निकले थे कि इस बीच हादसा हो गया।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

इधर, देर रात जब वह घर नहीं आए तो स्वजनों ने उनके मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं लग पाया। इस बीच शनिवार की सुबह आरा रेल पुलिस ने कारीसाथ रेलवे स्टेशन के समीप से शव बरामद किया। सूचना पर मृतक के स्वजन आरा रेल थाना पहुंचे।

रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। मृतक सात बहनों का इकलौता भाई था।

मृतक के परिवार में मां जस्या देवी, पत्नी सरिता देवी व एक पुत्र आयुष एवं एक पुत्री आलिया है। इस घटना के बाद परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी