पत्नी के साथ हुई चिल्लम-चिल्ली, पारा बढ़ा तो शराबी पति टावर पर चढ़ा, फिर जो हुआ...

पत्नी से झगड़ा कर एक शख्स मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जानकारी के अनुसार दोनों के बीच शराब पीने को लेकर ही विवाद हुआ था। शख्स के मोबाइल टावर पर चढ़ने के बाद आसपास के लोग भी सहम गए। लोगों ने खूब समझाया मगर वो नीचे आने को तैयार नहीं था। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। फिर पुलिस ने काफी देर तक मशक्कत की और उसे नीचे उतारा गया।

By Deepak Singh Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 26 Jun 2024 08:32 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2024 08:32 PM (IST)
पत्नी के साथ हुई चिल्लम-चिल्ली, पारा बढ़ा तो शराबी पति टावर पर चढ़ा, फिर जो हुआ...
पत्नी से झगड़ा कर मोबाइल टावर पर चढ़ गया शराबी पति

HighLights

  • पत्नी से झगड़ा कर मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी पति
  • तीन घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो प्रसारित
  • पत्नी को टावर के पास आकर माफी मांगने पर अड़ा था क्यामुद्दीन

जागरण टीम, आरा/बड़हरा। भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड के सिन्हा थाना अंतर्गत सिन्हा बाजार पर उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब पत्नी से झगड़े के बाद एक शराबी पति मोबाइल टावर पर चढ़कर हंगामा करने लग गया। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित हो रहा है।

यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। बाद में जब वह नीचे उतरा तो पुलिस समेत आम लोगों ने राहत की सांस ली।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सिन्हा गांव निवासी मो. क्यामुद्दीन का शराब पीने को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इसके बाद नशे में पत्नी से झगड़ा कर वह बाजार पहुंच गया और कैंपस स्थित मोबाइल के टावर पर चढ़ गया।

इस दौरान उसको समझाने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। वह बार-बार पत्नी को टावर के पास आकर माफी मांगने के लिए बोल रहा था। बाद में सिन्हा थाना पुलिस को बुलाया गया। इसके बाद शराबी को पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर नीचे उतारा।

पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, देना पड़ा जुर्माना

थाना प्रभारी चन्द्रशेखर ने बताया पहले फायर ब्रिगेड गाड़ी को सीढ़ी सहित मंगाने का प्रयास किया गया, लेकि, बाद में समझा-बुझाकर किसी तरह नीचे उतरा गया। इसके बाद नियमानुसार उसके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत सनहा दर्ज कर कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। जिसके बाद जुर्माना देकर छूट गया।

ये भी पढ़ें- Cyber Crime: पाकिस्तानी साइबर अपराधियों के इशारे पर लोगों को लगाते थे लाखों का चूना, पुलिस ने महिला शातिर सहित 2 को दबोचा

ये भी पढ़ें- होटल में अर्धनग्न अवस्था में पकड़े गए युवक-युवती की पिटाई, जमकर हुआ बवाल; पुलिस पहुंची तो...

chat bot
आपका साथी