Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की सभा में बेकाबू हुई भीड़, टूटी कई कुर्सियां-जमीन पर गिरे नेता; बस 10 मिनट में...

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भोजपुर जिले के जगदीशपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उनका भाषण सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। देर शाम हुए कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई। देखते ही देखते अफरातफरी मच गई। कई कुर्सियां तक टूट गई। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने सिर्फ 10 मिनट भाषण दिया और तुरंत बक्सर की ओर निकल गए।

By Kanchan Kishore Edited By: Rajat Mourya Publish:Thu, 22 Feb 2024 08:41 PM (IST) Updated:Thu, 22 Feb 2024 08:41 PM (IST)
Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की सभा में बेकाबू हुई भीड़, टूटी कई कुर्सियां-जमीन पर गिरे नेता; बस 10 मिनट में...
तेजस्वी यादव की सभा में बेकाबू हुई भीड़, टूटी कई कुर्सियां; बस 10 मिनट में...

संवाद सूत्र, जगदीशपुर। Tejashwi Yadav Yatra जन विश्वास यात्रा के तहत भोजपुर जिले के जगदीशपुर में लोगों को संबोधित कर रहे तेजस्वी यादव के मंच के सामने कार्यकर्ताओं की भीड़ गुरुवार की देर शाम अचानक बेकाबू हो गई। सभा स्थल पर अफरातफरी मच गई।

इस दौरान सभा स्थल पर लगी कई कुर्सियां टूट गईं। वहां कुर्सी लेकर बैठे कई नेता भी धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 10 मिनट के अंदर ही अपनी बातों को रख बक्सर के लिए रवाना हो गए।

नीतीश चाचा के पास विजन नहीं, अब उनसे नहीं चलेगा बिहार- तेजस्वी यादव

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश चाचा के पास अब कोई विजन नहीं रह गया है, अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है, हमलोग नई सोच वाले हैं और युवाओं की बेहतरी के लिए हमलोगों के पास विजन है। उन्होंने कहा कि अब नए लोगों को बिहार में मौका मिलना चाहिए।

बता दें कि वे गुरुवार को जन विश्वास यात्रा के अंतर्गत जगदीशपुर के नयका टोला बस पड़ाव परिसर में आयोजित सभा में बोल रहे थे।

'हमने 17 माह में जो कर दिखाया वो 17 साल में नहीं कर पाए'

शाम में सभा स्थल पर पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि बिहार मे तीसरे नंबर की पार्टी का मुखिया होने के बावजूद महज साढ़े तीन साल में ही उन्होंने तीन बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली, लेकिन उन्होंने जो 17 वर्षों में जो नहीं किया, हमने सिर्फ 17 माह में कर बिहार की जनता को दिखा दिया कि रोजगार कैसे दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि बतौर उपमुख्यमंत्री 17 माह की सरकार मे हमने जाति आधारित जन गणना कराई, आरक्षण का भी दायरा बढ़ाया, आंगनबाड़ी सेविका, विकास मित्र, टोला सेवक का मानदेय बढ़ाया। इतने छोटे कार्यकाल में जब हमने पांच लाख नौकरी दे दी, अंदाजा लगाइए कि पांच साल के लिए मुख्यमंत्री रहने पर हम कितने युवाओ को नौकरी और रोजगार देंगे।

ये भी पढ़ें- 'तेजस्वी के अंदर कंपकंपी छूट रही...', लालू के लाल पर भड़का ये दिग्गज नेता; 17 बनाम 17 पर छिड़ी सियासी जंग

ये भी पढ़ें- 'शराब के साथ हाजमोला क्यों जब्त की', हाई कोर्ट ने नीतीश सरकार से मांगा जवाब

chat bot
आपका साथी