Bihar News: आरा में पुलिस ने छात्रों पर दौड़ा दौड़ाकर भांजीं लाठियां, कइयों को खेत में भी खदेड़ा

Ara Lathi Charge बिहार के आरा में पुलिस ने छात्रों के ऊपर लाठी चार्ज कर दिया है। पुलिस ने छात्रों को सड़क से लेकर खेत तक खदेड़कर लाठियां बरसाई हैं। छात्रों को पुलिस से बचकर नाले में गिरते हुए भी देखा गया। कुछ छात्रों को खेत से खींचकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। कई छात्रों को चोट भी आई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 23 Dec 2023 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 23 Dec 2023 03:11 PM (IST)
Bihar News: आरा में पुलिस ने छात्रों पर दौड़ा दौड़ाकर भांजीं लाठियां, कइयों को खेत में भी खदेड़ा
आरा में छात्रों पर सड़क पर लाठीचार्ज (जागरण)

HighLights

  • बिहार के आरा में पुलिस ने छात्रों पर लाठियां बरसाई हैं।
  • पुलिस ने छात्रों को खेत से खींचकर लाठियां बरसाई हैं।

डिजिटल डेस्क, भोजपुर। बिहार के आरा में पुलिस ने छात्रों के ऊपर लाठी चार्ज कर दिया है। पुलिस ने छात्रों को सड़क से लेकर खेत तक खदेड़कर लाठियां बरसाई हैं।  कुछ छात्रों को खेत से खींचकर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। कई छात्रों को चोटे भी आई है। वीडियो में देखा गया है कि कुछ छात्राओं पर भी लाठी चार्ज किया गया है।

यूनिवर्सिटी में चल रही सिनेट की बैठक का विरोध कर रहे थे सबी छात्र

बताया जा रहा है कि आरा में वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी में चल रही सिनेट की बैठक में छात्र संगठनों ने भारी विरोध किया था जिसके बाद पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया था। छात्र नेताओं ने हंगामा कर बैठक के बीच घुसकर बाधा पहुंचाने का काम कर रहे थे।

यूनिवर्सिटी का मेन गेट तोड़ा

बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान आइसा और AVBP के छात्र नेताओं ने यूनिवर्सिटी का मेन गेट तोड़ दिया और दर्जनों की संख्या में आक्रोशित छात्र नेता परिसर में प्रवेश कर जमकर नारेबाजी करने लगे।

इस वजह से छात्र कर रहे विरोध

छात्र नेताओं का कहना है कि छात्र संघ ने बार-बार कुलपति, रजिस्टार और डीएसडब्ल्यू से मिलकर छात्रहितों की मांगों को रख रहे थे लेकिन उनकी बातों को नजरअंदाज किया जा रहा था। उनकी कोई मांग नहीं मानी जा रही थी। इससे पहले भी उनके ऊपर लाठी चार्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें

Bihar News: 'खरगे-फरगे को कौन जानता है... हम भी तो आपसे ही जाने हैं', PM उम्मीदवार के सवाल पर भड़के जदयू नेता

KK Pathak: कितने पढ़े लिखे हैं केके पाठक? इन डिग्रियों के साथ UPSC में लहराया था परचम

chat bot
आपका साथी