Viral Video: सिपाही ने महिला जवान को पीटा, सबके सामने गाल पर जड़ा थप्पड़; थानाध्यक्ष बोले- गलती से चलाया हाथ

भोजपुर जिले में एक सिपाही ने सरेआम महिला सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों के बीच नोंकझोंक होते भी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 14 Jun 2023 10:53 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jun 2023 10:53 AM (IST)
Viral Video: सिपाही ने महिला जवान को पीटा, सबके सामने गाल पर जड़ा थप्पड़; थानाध्यक्ष बोले- गलती से चलाया हाथ
भोजपुर में थाने के चालक सिपाही ने महिला जवान को पीटा, थप्पड़ जड़ते वीडियो वायरल

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले में थाने के चालक सिपाही द्वारा एक महिला सिपाही की पिटाई करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चालक सिपाही सरेआम महिला सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ते नजर आ रहा है।

इस दौरान वहां पर कई पुलिसकर्मी भी खड़े नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि थाने का चालक, महिला सिपाही और कुछ होमगार्ड जवान गाड़ी के पिछले भाग की ओर खड़े हैं। इस दौरान अचानक सिपाही घुमाकर महिला जवान के गाल पर जोर से थप्पड़ जड़ देता है। हालांकि, दैनिक जागरण इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जमीन अतिक्रमण मामले की जांच करने गई थी पुलिस

वायरल वीडियो के बारे में बताया जाता है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर गांव वार्ड नंबर पांच निवासी मो मेराज जफर द्वारा उसी वार्ड के निवासी मो शमीम अहमद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। आवेदन में मो मेराज जफर ने आरोप लगाया गया कि उनके घर के सामने मो शमीम अहमद निर्धारित जमीन से अधिक जगह में घर बना रहे हैं।

सिपाही ने लोगों के साथ भी मारपीट की

मामले की जांच करने के लिए कोईलवर थाना की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची। इसी दौरान पुलिस गश्ती दल के वाहन चालक ने विपक्षी पार्टी के लोगों पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। आरोप है कि चालक सिपाही ने गाली-गलौज के साथ मारपीट भी की।

@NitishKumar जी, @yadavtejashwi जी... क्या यही है आपके सुशासन की परिभाषा!!

भोजपुर में एक सिपाही सबके सामने महिला जवान को थप्पड़ जड़ देता है और थाना अध्यक्ष कहते हैं की गलती से हाथ चल गया। #biharpolice #Bihar pic.twitter.com/zOS7yl7xOG

— Aditi Choudhary (@AditiCh55268810) June 14, 2023

कांस्टेबल ने दी गोली मारने की धमकी

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। तभी पुलिस ने एक का मोबाइल छीन लिया और गोली मारने की धमकी दे डाली। इन सब के बीच गश्ती दल में मौजूद एक महिला सिपाही वाहन चालक को रुकने के लिए कहती है। तभी वाहन चालक सबके सामने महिला सिपाही को जोरदार थप्पड़ गाल पर जड़ देता है।

थाना अध्यक्ष ने दी आजीबोगरीब सफाई

इधर, इस मामले में कोईलवर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि जब पुलिस जमीन अतिक्रमण मामले की जांच के दौरान मौके पर पहुंची, तब वहां मौजूद पब्लिक ने बाधा उत्पन्न करने की कोशिश की। इसी दौरान महिला सिपाही चालक को पीछे से हटा रही थी। सिपाही को लगा कि कोई पब्लिक है और उसने गलती से हाथ चला दिया। इसमे दोनों पुलिसकर्मी के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं है।

chat bot
आपका साथी