'लालू जी की सरकार हो और पाकिस्तान न उछले...', RJD सुप्रीमो पर बरसे केंद्रीय मंत्री; Nitish Kumar को भी लपेटा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज बिहार में लालू यादव की सरकार है इसलिए अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव के कारण ही पाकिस्तान उछल रहा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार आज उग्रवादी आतंकवादियों की नर्सरी बन रहा है।

By Rajesh TiwariEdited By: Publish:Fri, 15 Dec 2023 08:16 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2023 08:16 PM (IST)
'लालू जी की सरकार हो और पाकिस्तान न उछले...', RJD सुप्रीमो पर बरसे केंद्रीय मंत्री; Nitish Kumar को भी लपेटा
'लालू जी की सरकार हो और पाकिस्तान न उछले...', RJD सुप्रीमो पर बरसे केंद्रीय मंत्री; Nitish Kumar को भी लपेटा

जागरण संवाददाता, बक्सर। Giriraj Singh On Lalu Yadav बिहार में पीएफआई का नेटवर्क फुलवारीशरीफ में था। नीतीश कुमार के नाक के नीचे। जब लालू जी मुख्यमंत्री थे, तो सिम्मी का कार्यालय पटना में था। अगर साइबर क्राइम के लिए सीतामढ़ी में पाकिस्तानी एजेंट हैं, तो क्यों नहीं होगा। लालू जी की सरकार हो और पाकिस्तान न उछले, तो कौन उछलेगा। शुक्रवार को सर्किट हाउस में ये बातें केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने कहीं।

एक निजी कार्यक्रम में बक्सर आए गिरिराज सिंह ने संवाददाताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ये लोग सिम्मी के संरक्षक रहे, ये पीएफआई के संरक्षक हैं। यही कारण है कि बिहार आज उग्रवादी, आतंकवादियों की नर्सरी बन रहा है।

'यह कोई नई बात नहीं है'

पटना के कैदी को गोली मारकर हत्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। यहां इंस्पेक्टर को गोली मार दी जाती है, पुलिस को गोली मार दी जाती है। कोई दिन नहीं बीतता है कि पूरे बिहार में 20-25 मर्डर न होता हो और मुख्यमंत्री-उप मुख्यमंत्री कहते हैं कि हमारा डेटा बताता है कि यहां सबसे कम अपराध है।

'लालू जी के कारण अपराध सिर उठाकर बोल रहा है'

गिरिराज सिंह ने कहा कि असल में बिहार जंगल राज-टू में चल रहा है। लालू जी साथ हो गए हैं। अपराधियों का मन बढ़ गया है। अपराध सिर उठाकर बोल रहा है। हर लोग सहमे डरे हुए हैं। इंस्पेक्टर जान नहीं बचा पा रहा, सिपाही-दरोगा अपनी जान नहीं बचा पा रहे हैं, कैदी जेल में मारे जा रहे हैं, तो आम आदमी का क्या है। यह जंगल राज-टू है।

वहीं, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि नीतीश जी, जो नीतीश जी थे वह अब रहे नहीं। उनकी जो स्वीकार्यता थी, जो पहचान थी वह अब रही नहीं। यही कारण है कि वह इंडी एलायंस के संयोजक नहीं बने। उन्हें क्षेत्रीय संयोजक के लायक भी नहीं समझा गया। क्षेत्रीय संयोजक भी नहीं बनाया गया।

ये भी पढ़ें- VIDEO: नीतीश कुमार के तेजस्वी प्रेम का सच क्या है? Prashant Kishor ने बताकर नया बवाल कर दिया खड़ा

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar की राह में रोड़ा बना UP का 'बुलडोजर', बिहार CM ने इसलिए कैंसिल कर दी वाराणसी की रैली

chat bot
आपका साथी